Breaking News

‘द फैमिली मैन 2’ की नई रिलीज डेट आई सामने, यहां पढ़ें डिटेल

अमेजन प्राइम की द फैमिली मैन दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई वेब सीरीज में से एक है। इसको देखते हुए मकर्स ने इस सीरीज के दूसरे पार्ट का भी ऐलान कर दिया है। साल 2020 के खत्म होने से पहले मेकर्स ने द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) का पोस्टर भी जारी कर दिया था। जिसकी जबरदस्त चर्चा हो रही थी। ये सीरीज 12 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर दिया। अब इसकी नई रिलीज डेट अब सामने आ गई है।

शो के निर्माता राज और डीके ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें द फैमिली मैन 2 की रिलीज डेट के बारे में बताया गया है। उन्होंने बताया कि फैमिली मैन सीजन 2′ का प्रीमियर इस गर्मी होगा।

उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, ”हम जानते हैं कि आप ‘द फैमिली मैन’ के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम वास्तव में इस प्यार के आभारी हैं। हमारे पास आपके लिए एक अपडेट है। ‘फैमिली मैन सीजन 2’ का प्रीमियर इस गर्मी अमेजन प्राइम पर होगा। हम आपके लिए एक दमदार सीजन पेश करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं और हमें पूरा यकीन है कि आप इसे पसंद करेंगे। हमें इसे आपके सामने पेश करने का बेसब्री से इंतजार है।”

 

बता दें कि शो का टीजर वीडियो काफी इंटेंस है, जिसने दर्शकों के उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। इसके नए सीजन में मनोज बाजपेयी फिर से अपने किरदार श्रीकांत तिवारी को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जिसमें सामंथा अक्किनेनी, प्रियमणि, शारिब हाशमी और सीमा बिस्वास जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।

गौरतलब है कि वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी जाजूस अफसर की भूमिका में हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बार कहानी में विदेशी कड़ियां भी जुड़ी हुई हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...