Breaking News

Phone Launch: रियलमी ने लॉन्च की X7 5g Series, जानें कीमत और फीचर्स

रियलमी (Realme) ने गुरुवार को भारत में एक्स7 5जी (Realme X7 5g) और एक्स7 प्रो 5जी के लॉन्च के साथ अपने एक्स सीरीज (Realme X7 5g Series) परिवार का विस्तार किया है। कंपनी का मकसद आने वाले समय में देश में 5जी के क्षेत्र में अपना वर्चस्व बढ़ाना है। रियलमी ने कहा, एक्स7 5जी को दो रंगों में उपलब्ध कराया जाएगा- स्पेस सिल्वर और नेब्युला।

realmi

6जीबी प्लस 128जीबी वेरिएंट के लिए इसकी कीमत 19,999 रखी गई है और 8जीबी प्लस 128जीबी की कीमत 21,999 रखी गई है। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी कहा कि 12 फरवरी से रियलमी डॉट कॉम, फ्लिपकार्ट डॉट कॉम और मेनलाइन चैनलों में इसे बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

एक्स7 प्रो 5जी कीमत 29,999 रखी गई है। इसे भी दो कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा – फंतासी और मिस्टिक ब्लैक। इसे सिर्फ 8जीबी प्लस 128जीबी वेरिएंट में ही पेश किया जाएगा, जिसकी बिक्री 10 फरवरी से शुरू होगी।

Loading...

realmi

कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने अपने एक बयान में कहा, “साल 2021 में हम भारत में 5जी लीडर बनने के अपने लक्ष्य को स्थापित कर लिया है। एक्स7 5जी सीरीज के साथ हमने अपने लक्ष्य की तरफ एक और कदम आगे बढ़ाया है। देश के अधिक से अधिक लोगों में 5जी की पहुंच को आसान बनाने के लिए हमने एक विस्तारित प्लान बनाया है। इसलिए हम विभिन्न कीमतों वाले 5जी स्मार्टफोन लाएंगे।”

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनरों को तोहफा देगी सरकार, बढ़ सकती है सैलरी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें केंद्रीय कर्मचारियों को बहुत जल्द एक बड़ी खुशखबरी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *