Breaking News

शिबानी दांडेकर और उनकी बहन ने किया रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट, मिडिया को बताया गिद्ध

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। जहां एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की तरफ से अनसुनी बातें सामने आ रही हैं तो वहीं रिया चक्रवर्ती के पक्ष को लेकर भी कुछ नए तथ्य सामने आए हैं। इसबीच बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आगे आए हैं।

इनमें एक नाम एमटीवी वीजे शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) का है। जिन्होंने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सपोर्ट में एक पोस्ट लिखी। इस पोस्ट पर शिबानी दांडेकर की बहन अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने रिया का सपोर्ट करते हुए कमेंट किया।

शिबानी दांडेकर ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर पोस्ट में कहा था, “मैं रिया चक्रवर्ती को तब से जानती हूं, जब वह 16 साल की थी। जीवंत, मजबूत और जिंदगी से भरी हुई थीं…वह और उनका परिवार (कुछ ऐसे दयालु और गर्मजोशी से भरपूर लोगों में से हैं, जिनसे आप कभी मिले होंगे।) सबसे अकल्पनीय ट्रॉमा से गुजर रहे हैं। हमने देखा है कि मीडिया पूरी तरह से गिद्धों की तरह व्यवहार कर रही है…उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है।’

View this post on Instagram

Loading...

I stand with you and by your side always @rhea_chakraborty 🙏🏽❤️ #justiceforrhea

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

शिबानी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए अनुषा दांडेकर ने लिखा है, “मैं रो रही हूं, मेरा दिल यह जानकर दुख रहा है कि वह हमारी नन्ही खरगोश के साथ क्या कर रहे हैं…हम हमेशा हमारी छोटी बहन रहेगी…”अनुषा दांडेकर एक जानी-मानी होस्ट हैं, और एमटीवी वीजे भी रह चुकी हैं। शिबानी की इस पोस्ट पर रिया को कई हस्तियों का सपोर्ट मिला है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

प्रेम सिंह ने पूरी की फिल्म “सैयां 420” की शूटिंग

भोजपुरी फ़िल्म जगत के राउडी हीरो प्रेम सिंह ने हाल ही में पूरी की फ़िल्म ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *