Breaking News

ऋतिक रोशन-शाहरुख खान नहीं, ये एक्ट्रेस बनेंगी धूम 4 में मेन विलेन!

बॉलीवुड में जब भी बड़ी फ्रैंचाइजी की बात की जाती है तो धूम सीरीज का नाम आना लाजिमी रहता है. 2004 में शुरू हुआ ये सफर आज भी फैन्स का फेवरटे है और इसका हर पार्ट बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करता है.

अब धूम, धूम 2, धूम 3 के बाद धूम 4 को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है. फिल्म में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा का रोल तो हमेशा फिक्स माना जाता है, देखना तो ये होता है कि विलेन कौन बनेगा.

जिस फिल्म के लिए पहले शाहरुख खान और रणवीर सिंह जैसे नाम सामने आ रहे थे, अब चौंकाने वाली खबर सामने आई है. एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक इन दिग्गजों को पछाड़ दीपिका पादुकोण ने बाजी मार ली है.

धूम 4 के मेकर्स ने मन बना लिया है कि वे पहली बार बतौर विलेन एक फीमेल को कास्ट करने वाले हैं. इस मेगा बजट फिल्म में दीपिका पादुकोण को लेने की तैयारी हो रही है.

बताया जा रहा है कि धूम 4 में दीपिका को एक स्टाइलिश चोरनी के रूप में देखा जाएगा. अगर ये खबर सच साबित होती है तो ये एक्ट्रेस के करियर का गेम चेंजिंग मोमेंट बन सकता है.

अगर धूम के पहले पार्ट की बात करें तो इसे 2004 में रिलीज किया गया था. तब विलेन के रोल में जॉन अब्राहम ने शानदार काम किया था. उस दौर में धूम को समय से आगे और कहानी में लीक से हटकर माना गया था.

फिर दो साल के इंतजार के बाद मेकर्स और बड़े स्केल पर धूम 2 लेकर आए थे. फिल्म में बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन को कास्ट किया गया था. वहीं इस बार ऐश्वर्या राय को भी निगेटिव रोल में दिखाया गया था.

इसके बाद लंबा इंतजार करना पड़ा और मेकर्स ने फैन्स के बीच धूम 3 परोसी. इस फिल्म को सीरीज का सबसे सफल पार्ट माना जाता है. फिल्म में आमिर खान ने तो कमाल किया ही था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने अलग ही सफलता के झंडे गाड़ दिए थे.

About Ankit Singh

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...