Breaking News

इंतजार हुआ खत्म ! 26 जनवरी को लॉन्च होगा FAU-G गेम, यहां जानें कैसे करें डाउनलोड

भारत में PUBG का क्रेज लोगों के बीच काफी ज्यादा देखने को मिला था, PUBG के बैन होने के बाद यूजर्स को बड़ा झटका लगा था। लेकिन PUBG पर पाबंदी लगने के बाद से ही सभी को FAU-G गेम का बेसब्री से इंतजार था। वहीं अब लोगों का इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाले है, क्योंकि इस गेम की रिलीज़ का ऐलान हो गया है। भारत का देसी FAU-G गेम को 26 जनवरी को लॉन्च किया जायेगा। गणतंत्र दिवस के मौके पर इस गेम को लॉन्च करने की योजना बनाई जा रही है।

इस खबर के सामने आने के बाद से फैंस में अलग तरह का उत्साह देखने को मिल रहा है। खास बात ये है कि इस गेम का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है, इस ट्रेलर में दर्शकों को पंजाबी में कुछ डायलॉग्स सुनने को मिले। ट्रेलर में आप देख सकते है कि इसमें भारतीय सैनिक PLA ट्रूप्स के खिलाफ जाते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि FAU-G गेम का ऐलान लगभग 4 महीने पहले किया गया था। आपको बता दें कि पब-जी के बैन होने के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फौ-जी गेम को बहुत जल्द लॉन्च करने की बात कही थी। गेम के प्री -रजिस्ट्रेशन की भी शुरुआत हो चुकी है।

गेम को ऐसे करें डाउनलोड

आपको बता दें कि फौ-जी गेम के लॉन्च होने के बाद से ही यूजर्स इसे ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे। इसके अलावा इस गेम को ऑफीशियल वेबसाइट से भी डाउनलोड किया जा सकता है, लेकिन फिलहाल इस गेम की ऑफीशियल वेबसाइट लॉन्च होनी बाकी है। nCore गेम्स डेवलपर्स ने FAU-G ट्रेलर को शेयर करते हुआ लखा – 26 जनवरी को इस गेम को लॉन्च कर दिया जायेगा और इसके बाद एंड्रॉयड यूज़र्स इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे। वहीं दूसरी तरफ ऐपल यूजर कब तक इस गेम को डाउनलोड कर पाएंगे, इसकी जानकारी नहीं मिली है।

About Ankit Singh

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...