Breaking News

लड़कों के लिए भी अब ज्वेलरी फैशन में है: अमीषा पटेल

मुंबई (अनिल बेदाग)। ग़दर और ग़दर 2 से ग़दर मचाने वाली स्टार अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने मुम्बई में वेनियोर ज्वेल्स (Vanior Jewels) के पहले स्टोर का उद्घाटन किया। इस अवसर पर वेनियोर ज्वेल्स के डायरेक्टर्स हार्दित गजारिया, अमिता एरेन और विनय अग्रवाल ने पुष्पगुच्छ देकर अमीषा पटेल को सम्मानित किया। पहले स्टोर के लांच के साथ ही अमीषा पटेल के हाथों वेनियोर ज्वेल्स का कैलेंडर भी लांच किया गया।

लड़कों के लिए भी अब ज्वेलरी फैशन में है: अमीषा पटेल

अमीषा पटेल ने कहा कि मैंने यहां की ज्वेलरी देखी है बहुत वेराइटी है, क्वालिटी है और सबसे अच्छी बात है कि किफायती दाम में मौजूद है। इंगेजमेंट रिंग से लेकर नेकलेस तक यहां जेवरात की काफी वेराइटी है। मैं वेनियोर ज्वेल्स को ऑल द बेस्ट कहना चाहूंगी। इनकी ज्वेलरी अनमोल है जिस तरह मैंने ग़दर मचाई है वेनियोर ज्वेल्स भी ग़दर मचाने वाले हैं।

‘फतेह’ से सोनू सूद का निर्देशन में पहला कदम

अमीषा पटेल ने फीता काटकर स्टोर का उद्घाटन किया और फिर उन्होंने शोरूम को विज़िट किया। मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए भी अमिता मैडम ने खास डायमंड ज्वेलरी बनाई है। अमीषा पटेल ने आगे कहा कि ज्वेलरी सिर्फ लड़कियों के लिए ही सीमित नहीं है बल्कि लड़कों के लिए भी अब ज्वेलरी फैशन में है। ये वेलेंटाइन वीक है और वेनियोर ज्वेल्स में हर एक लिए कुछ न कुछ जरूर उपलब्ध है।

लड़कों के लिए भी अब ज्वेलरी फैशन में है: अमीषा पटेल

अमिता एरेन ने इस ओपनिंग पर अमीषा पटेल के आने के लिए उनका आभार जताया और कहा कि अमीषा बहुत प्योर हैं। उनके चेहरे पर हमेशा एक प्यारी सी मुस्कान रहती है। उनकी मौजूदगी हम लोगों के लिए हौसला बढ़ाने वाली बात रही।

प्यार करने वालों के दिलों को छू लेगा “तुमसे मिलु अपनी कहूं”

हार्दित गजारिया ने कहा कि हमारा उद्देश्य इस स्टोर की शुरुआत करने का यह है कि अब साधारण लोग भी लैब ग्रोन डायमंड खरीद सकें क्योंकि 1 कैरट डायमंड लगभग 5,00,000 रुपये में उपलब्ध है, हम अपने ग्राहकों को समान गुणवत्ता के लैब ग्रोन डायमंड सिर्फ 50,000 रुपये में उपलब्ध कराएंगे।

माँ की भावनात्मक पुकार को सामने लाया ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का टीज़र

विनय अग्रवाल, वेनियोर ज्वेल्स के निदेशकों में से एक, ब्रांड की ग्राहक संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता को उनकी गारंटी वापसी नीति, पारदर्शी मूल्य निर्धारण, और डायमंड की मूल्य के आधार पर 100% विनिमय प्रस्तुति के माध्यम से उपेक्षित किया। उन्होंने जोर दिया कि वेनियोर ज्वेल्स में, ग्राहकों को मन की शांति, स्पष्ट मूल्य निर्धारण, और उपलब्धता के आश्वासन की उम्मीद की जा सकती है जब वे विनिमय के लिए चुनाव करते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...