Breaking News

Reliance Jio का एक और धमाका, 11 रुपये वाले प्लान में अब मिलेगा दोगुना डेटा

भारत की बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio plan) अपने ग्राहकों के लिए हर तरह के प्लान पेश करती रहती है, ताकि उनके यूजर्स उनको छोड़कर कभी न जाये। इतना ही रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कम कीमत में डाटा वाउचर (Jio Additional Data Offer) भी उपलब्ध करवाता रहता है। वैसे तो रिलायंस जियो अक्सर कोई न कोई धमाकेदार प्लान पेश करती ही रहती है, लेकिन इसी के साथ जियो अपने पुराने प्लान्स में भी आये दिन बदलाव करती रहती है। इसी संदर्भ में आज हम आपके लिए रिलायंस जियो का सबसे सस्ता प्लान लेकर आये हैं, जिनमें ग्राहकों को पहले से ज्यादा डेटा उपलब्ध करवाया जायेगा।

रिलायंस जियो का 11 रुपये वाला प्लान

Reliance Jio ने हाल ही में अपने सस्ते 11 रुपये ( Jio Rs 11 4G data voucher) वाले डाटा वाउचर में ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए कुछ बदलाव किये हैं। अब इस प्लान में जियो के ग्राहकों को 1 GB डाटा की सुविधा मिलेगी। हालांकि इससे पहले इस प्लान में सिर्फ 800 MB डाटा दिया जा रहा था। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस प्लान की कोई वैलिडिटी नहीं है, ग्राहक अपने हिसाब से एड-ऑन डाटा के तौर पर इसका इस्तेमाल कभी भी कर सकते हैं। ध्यान रहे कि यह प्लान आपके मौजूदा वैलिडिटी तक उपलब्ध रहेगा।

Jio का 999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो के 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को हर दिन 3GB डेटा मिलता है। यह 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसके साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा भी प्रदान की जाती है। इस प्लान में भी जियो ऐप के प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाती है।

About Ankit Singh

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...