Breaking News

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में अब रात में रुकने की भी सुविधा, जानिए बुकिंग का तरीका…

लखनऊ/वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) में अब रात में रुकने की भी सुविधा हो गई है। मुमुक्षु सेंटर और फूड कोर्ट के बाद अब यहां गेस्ट हाउस भी शुरू हो गया है।

👉कांग्रेस हाईकमान ने सिद्धारमैया को सीएम बनाने का लिया फैसला, डीके शिवकुमार को करना पड़ेगा डिप्टी सीएम पद से संतोष

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर Kashi Vishwanath Corridor

अभी तक शयन आरती के बाद पूरे कॉरिडोर को रात 11 बजे के बाद खाली करा दिया जाता है। उसके बाद मंगला आरती का टिकट लेने वालों को ही रात ढाई बजे के बाद प्रवेश मिलता है। आम लोगों को मंगला आरती के बाद भोर में चार बजे के बाद ही कॉरिडोर परिसर में प्रवेश मिलता है। लेकिन गेस्ट हाउस कॉरिडोर के अंदर और गंगा किनारे होने के कारण नाइट का अद्भुत आनंद लिया जा सकेगा।

थ्री स्टार होटल जैसी सुविधाओं वाले कमरों में लग्जरी व्यवस्था के साथ ही डारमेट्री भी बनाई गई है। भीमशंकर भवन में बने गेस्ट हाउस में कमरे और डारमेट्री बेड की बुकिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से की जा सकेगी। फोन पर बुकिंग की भी सुविधा दी गई है। यहां ठहरने वालों के लिए टूर पैकेज का भी इंतजाम किया जा रहा है। ताकि यहां आने वालों को एक ही स्थान पर हर तरह की सुविधा मिल सके।

👉इमरान खान के घर में 30-40 आतंकियों के छिपे होने का दावा, जनाने के लिए पढ़े पूरी खबर

एयर कंडीशनर रूम में डबल बेड के साथ ही अटैक बाथरूम, इलेक्ट्रानिक डोर, टी-कॉफी मेकर, वर्क डेस्क, डिश के साथ 43 इंच टेलीविजन, गर्म और ठंडे पानी की 24 घंटे सुविधा, रूम सर्विस के लिए टेलिफोन और कीमती सामान रखने के लिए सेफ डिपॉजिट बाक्स भी दिया गया है।

एसी डॉरमेट्री में केवल 560 रुपए में बेड बुक किया जा सकता है। डॉरमेट्री में 36 बेड लगाए गए हैं। इसके अलावा तीन फ्लोर में कुल 18 कमरे बनाए गए हैं। एक कमरे में वैसे तो दो बेड लगे हैं। लेकिन तीन लोगों के साथ एक बच्चे के रहने की सुविधा भी मिल सकती है। दो लोगों और एक बच्चे के लिए कमरे की बुकिंग एक रात के लिए 4480 रुपए में होगी। दोपहर एक बजे से अगले दिन 12 बजे तक कमरा बुक कराया जा सकता है। Southern Grand hotels & Resorts ग्रुप को गेस्ट हाउस के संचालन की जिम्मेदारी दी गई है।

About News Room lko

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...