Breaking News

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर अब ज्यादा देना होगा टोल, जानिए नई दरों की पूरी लिस्ट

नएचएआई और हरियाणा राज्य औद्योगिक और बुनियादी ढांचा विकास कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एचएसआईआईडीसी) द्वारा बुधवार को नई टोल दरें जारी कर दी गईं। नई टोल दरें 31 मार्च रात 12 बजे से लागू होंगी।

जान के दुश्मन बनते आवारा कुत्ते

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे

केएमपी, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे और घामडौज टोल प्लाजा की टोल दरों में सात प्रतिशत तक बढ़ोतरी की गई है। ऐसे में अब राहगीरों को एक्सप्रेसवे पर सफर करने में ज्यादा रुपये चुकाने होंगे।

सोहना-एलिवेटेड एक्सप्रेसवे पर बने टोल प्लाजा पर राहगीरों को ज्यादा टोल अब देना होगा। नई टोल दरें 31 मार्च रात से लागू हो जाएंगी। इस टोल प्लाजा से रोजाना 15 हजार से ज्यादा वाहन चालक गुजरते हैं। केएमपी से रोजाना एक लाख से ज्यादा वाहन गुजरते हैं और रोजाना एक करोड़ 31 लाख रुपये का राजस्व वसूला जाता है।

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बुधवार को नई टोल दरें जारी कर दी गई। इनमें 7 फीसदी तक का इजाफा हुआ है। जबकि 15 फरवरी से इस एक्सप्रेसवे के राजस्थान के दौसा तक के हिस्से को ट्रैफिक खोला गया था। गुरुग्राम के सोहना से राजस्थान के दौसा तक सीधे एक्सप्रेसवे पर जाकर लोग सफर कर रहे हैं। सोहना में इस एक्सप्रेस वे के एंट्री पॉइंट से 12 किलो मीटर की दूरी पर हिलालपुर में टोल प्लाजा है।

About News Room lko

Check Also

गोदरेज एप्लायंसेज ने प्रकृति से प्रेरित एसी और रेफ्रिजरेटर लॉन्च किए

मुंबई (अनिल बेदाग)। गोदरेज ग्रुप (Godrej Group) की प्रमुख कंपनी गोदरेज एंड बॉयस के एक ...