Breaking News

JioPhone 2021 ऑफर का ऐलान, 2 साल तक कॉलिंग और हर महीने डेटा

Reliance Jio की तरफ से JioPhone को लेकर एक बड़ा ऐलान किया गया है. कंपनी ने New Jiophone 2021 ऑफर की शुरुआत कर दी है. कंपनी के मुताबिक इस ऑफर के तहत 2 साल की अनलिमिटेड सर्विस मिलेगी.

Reliance Jio द्वारा जारी की गई एक प्रेस रीलिज के मुताबिक 1,999 रुपये में नया JioPhone और 2 साल तक अनलिमिटेड सर्विस मिलेगी. कंपनी ने कहा है कि JioPhone के साथ 2 साल तक हर महीने 2GB डेटा दिया जाएगा. इसे ही कंपनी अलिमिटेड बता रही है. वॉयस कॉल में किसी तरह की कैपिंग होगी या नहीं, इस बारे में हमने कंपनी से पूछा है, पता चलते ही अपडेट करेंगे.

Reliance Jio के डायरेक्टर अकाश अंबानी ने कहा है कि अभी भी भारत में 300 मिलियन यूजर्स हैं जो 2G यूज कर रहे हैं और उन्हें बेसिक इंटरनेट का भी ऐक्सेस नहीं है. ऐसे समय में जब दुनिया 5G की तरफ जा रही है, उन लोगों के पास 2G ही है.

क्या है नया ऑफर?

नए यूजर्स की बात करें तो वो 1,999 रुपये में JioPhone खरीद सकते हैं. कंपनी के मुताबिक JioPhone के साथ उन्हें दो साल तक अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स मिलेंगी. इसके साथ ही 2 साल तक हर महीने 2GB डेटा मिलेगा. कंपनी ने कहा है कि 2 साल तक उन्हें रिचार्ज करने की जरूरत नहीं होगी.

JioPhone के साथ अगर 1 साल की सर्विस चाहिए तो ऐसी स्थिति में इसे 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके साथ एक साल तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी और 1 साल तक हर महीने 2GB डेटा दिया जाएगा. यहां भी कंपनी ने कहा है कि एक साल तक रिचार्ज करने की जरूरत नहीं होगी.

मौजूदा JioPhone यूजर्स के लिए भी ऑफर का ऐलान किया गया है. इसके तहत वो 749 रुपये में 1 साल तक की अनलिमिटेड कॉलिंग ले सकते हैं. इसके साथ ही एक साल तक हर महीने 2GB हाई स्पीड डेटा भी पा सकेंगे. कंपनी ने कहा है कि इन्हें भी 1 साल तक रिचार्ज की जरूरत नहीं होगी.

Reliance Jio के मुकाबिक ये ऑफर 1 मार्च से शुरू हो रहा है. ये ऑफर रिलायंस रिटेल और जियो रिटलेर्स से पाया जा सकता है. गौरतलब है कि कंपनी ने कोई नया JioPhone लॉन्च नहीं किया है, बल्कि ये मौजूदा जियो फोन के लिए ही ऑफर है.

Reliance Jio दरअसल अपने इस ऑफर के जरिए उन यूजर्स को टार्गेट कर रही है जिनके पास 2G है. कंपनी ने कहा है कि आने वाले समय में भारत को 2G मुक्त बनाया जाएगा.
पिछली गैलरी

About Ankit Singh

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...