Breaking News

ओडिशा: कोरोना से बचने के लिए 50 से ज्यादा बच्चों को पिला दी देसी शराब

देश में कोरोना संक्रमण दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. ओडिशा राज्य भी इससे अछूता नहीं है. इस महामारी से बचने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं. इस बीच मलकानगिरी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

यहां कोरोना से बचने के लिए 10-12 साल के पचास से ज्यादा मासूम बच्चों को देसी शराब पिला दी गई. इस घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए एहतियात के तौर पर स्थानीय देसी शराब जिसे सालपा के नाम से भी पहचाना जाता है, उसे इन बच्चों को पिलाया गया है.

यह पूरा मामला मलकानगिरी जिले के पडिय़ा ब्लॉक के परसनपाली गांव का है. स्थानीय लोगों को मानना है कि सालपा पीने से बच्चों में कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं फैलेगा. अपने इसी विश्वास के चलते ग्रामीणों द्वारा अपने बच्चों को देसी शराब का सेवन कराया गया. इस पूरी घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है.

इस वीडियो में लगभग 50 बच्चे दिखाई दे रहे हैं और उन्हें देसी शराब परोसी जा रही है. इस दौरान न तो बच्चों और वहां मौजूद लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दिखे और न ही किसी ने वहां मास्क पहना हुआ था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...