Breaking News

अभिनेत्री के नाम से आवेदन, प्रवेश पत्र देख चकराए अफसर…

नाम सनी लियोनी, रोल नंबर 1575771, रजिस्ट्रेशन नंबर 12258574 और परीक्षा केंद्र संख्या 51010, परीक्षा केंद्र का नाम, कन्नौज जिले के तिर्वा स्थित श्रीमती सोनेश्री स्मारक महाविद्यालय। शनिवार से शुरू हुई यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा के तहत पहली पाली के दौरान अफसरों के बीच यह जानकारी पहुंची तो असमंजस की स्थिति पैदा हो गई। प्रवेश पत्र की लिस्ट में शामिल इस अभ्यर्थी की जानकारी के बाद संबंधित सेंटर पर प्रशासनिक अमला हरकत में आ गया।

हालांकि तय समय तक और परीक्षा होने के बाद तक इस नाम का कोई अभ्यर्थी नहीं पहुंचा। अफसर इसे किसी की शरारत मान रहे हैं। दरअसल दो दिनों तक चलने वाली सिपाही भर्ती परीक्षा में कन्नौज जिले के 10 सेंटर पर 19488 परीक्षार्थियों को शामिल होना है।

शनिवार को पहली पाली की परीक्षा शुरू होने से ठीक पहले तिर्वा स्थित श्रीमती सोनेश्री स्मारक बालिका महाविद्यालय में ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों व कॉलेज प्रशासन इस बात पर चौंक पड़ा कि प्रशासन की ओर से उपलब्ध कराई गई अभ्यर्थियों की लिस्ट में एक नाम अभिनेत्री सनी लियोनी का भी है।

बाकायदा उनकी तस्वीर भी लगी है। पहले तो अधिकारी इसे लेकर चौंके। अफसरों को अवगत कराया गया। उसके बाद अभ्यर्थी आने शुरू हुए तो यह देखने की कोशिश की गई कि सम्बंधित रोल नंबर और रजिस्ट्रेशन नंबर का प्रवेश पत्र लेकर परीक्षा देने को कौन आता है, लेकिन इस नाम का या इस प्रवेश पत्र के नंबर से कोई भी अभ्यर्थी परीक्षा देने नहीं पहुंचा। देखते ही देखते सनी लियोनी के नाम से जारी प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

एसपी बोले, शासन तक भेज दी गई जानकारी
भर्ती प्रक्रिया के तहत आवेदन ऑनलाइन हुए थे। जिस भी अभ्यर्थी ने अपना आवेनद किया है, उसने अपना नाम और तस्वीर अपलोड की। संभव है कि किसी ने शरारत के मकसद से यह खुराफात की है। जो आवेदन किया गया, उसी के मुताबिक प्रवेश पत्र उपलब्ध कराया गया। इसकी जानकारी उत्तर प्रदेश भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ तक पहुंचा दी गई है।

About News Desk (P)

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...