Breaking News

तेल व्यापारी को गोली मार कर लूटे दो लाख

वाराणसी। सोमवार की सुबह तेल व्यापारी ओमप्रकाश जायसवाल उर्फ पुत्तुल साव (55) को गोली मारकर दो लाख से ज्यादा रुपये लूट लिए गए। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के मछोदरी पर हुई। पल्सर से पहुंचे तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। घायल व्यापारी को सिंह मेडिकल में भर्ती कराया गया है। गोली व्यापारी के बाएं बांह को भेदते हुए सीने में घुसी है।

कतुआपुरा निवासी ओमप्रकाश जायसवाल तेल के थोक व्यवसायी हैं। मछोदरी कूड़ा घर के पास घंसू पहलवान के गोदाम में वह अपना माल रखते हैं। गली में स्थित मकान से वह सुबह 6रू30 बजे रुपये लेकर गोदाम जा रहे थे, इसी दौरान घात लगाये बदमाशों ने गोली मारकर रुपये लूट लिए और गायघाट की ओर भाग निकले। बदमाश गमछे से मुंह बांधे हुए थे।

गोली की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग पहुंचे तो खून से लथपथ व्यापारी जमीन पर गिरे पड़े थे। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। थोड़ी देर में पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। कारोबारी की बेटी शृष्टि के अनुसार घर से दो लाख रुपये उन्होंने बैग में रखे। बैग में पहले से कुछ रुपये भी थे। दो लाख रुपये खुद उसने ही बैग में रखने को दिये। कोतवाली एसओ ने बताया कि अभी तहरीर मिली नहीं है। परिजन अस्पताल में हैं। मुकदमा दर्ज किया जायेगा। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

 

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...