महाराष्ट्र सरकार के सौ दिन पूरे होने पर उद्धव ठाकरे अयोध्या के रामलला के करेंगे दर्शन व ऐसा रहेगा कार्यक्रम

महाराष्ट्र सरकार के सौ दिन पूरे होने पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे राम मंदिर दर्शन के लिए अयोध्या जाएंगे। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने इसकी जानकारी दी।

तय कार्यक्रम के मुताबिक ठाकरे 7 मार्च को अयोध्या का दौरा करेंगे। श्री राम जन्मभूमि के दर्शन के बाद वे सरयू नदी पर आरती करेंगे। ये दौरा सरकार के सौ दिन पूरे होने पर आयोजित किया जाएगा। पिठले दिनों संजय राउत ने ट्वीट कर कहा था कि वो चाहते हैं कि गठबंधन के नेता भी उनके साथ जाएं।

उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी भी कई मंदिरों के दर्शन करते हैं। महाराष्ट्र में कांग्रेस-एनसीपी के साथ मिलकर सरकार चला रही शिवसेना सरकार बनने के बाद लगातार भाजपा के निशाने पर है। भाजपा नेता शिवसेना पर भगवा से कांग्रेस के रंग में लगने का आरोप लगा रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पिछले दिनों शिवसेना पर सीएम पद के लिए विचारधारा से समझौता करने का आरोप लगाया था। बता दें कि पिछले साल जून में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने 18 शिवसेना सांसदों और नेताओं के साथ अयोध्या में रामलला का दर्शन किया था।

इसके अलावा 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले भी ठाकरे अयोध्या आये थे। पिछले साल की यात्रा के दौरान शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने जल्द राम मंदिर निर्माण की बात कही थी।

About News Room lko

Check Also

अगले 24 घंटे में प्रदेश के इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड के पहाड़ी इलाको में बारिश का दौर ...