Breaking News

भारतीय टीम में नहीं थम रहा चोटिल होने का सिलसिला, पंत के बाद यह खिलाड़ी भी चोटिल

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच अब रोमांचक मोड़ पर आ गया है। तीसरे दिन खेल समाप्ति तक ऑस्ट्रेलिया को 197 रनों की बढ़त मिली है, जबकि इससे पहले भारत पहली पारी में 244 रन पर सिमट गई। बीच मैच में भारत के लिए एक बुरी खबर, जिसे सुन आपको भी झटका लगेगा। भारतीय खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। पहले ऋषभ पंत और अब बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा के अंगूठे में चोट लगी है और उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है।

बीसीसीआई ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, “जडेजा को बल्लेबाजी के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी है। उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है। जडेजा को मिशेल स्टार्क की गेंद लगी थी। गेंद लगने के बाद उपचार मिलने के बाद हालांकि उन्होंने बल्लेबाजी शुरू कर दी थी। वह आस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान गेंदबाजी करने नहीं उतरे हैं। 32 साल के जडेजा के स्थान पर पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल समय-समय पर फील्डिंग करने आए।

भारत के लिए चोटों का सिलसिला थम नहीं रहा है। उनकी जगह रिद्धिमान साहा विकेटकीपिंग कर रहे हैं। पंत को पैट कमिंस की गेंद कोहनी में लगी थी। उनको भी स्कैन के लिए ले जाया गया है। इस टेस्ट मैच से पहले मोहम्मद शमी और उमेश यादव चोटिल होने के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। जडेजा ने पहली पारी में चार विकेट लिए थे और एक शानदार थ्रो से स्टीव स्मिथ की शतकीय पारी का अंत किया था।

About Ankit Singh

Check Also

सौरभ नेत्रवलकर का शानदार सफर जारी, पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद रोहित-विराट को भी सस्ते में निपटाया

टी20 विश्व कप 2024 में अमेरिका को हराकर भारत ने जीत की हैट्रिक लगाई। साथ ...