Breaking News

मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर भाजपा बड़े पैमाने पर करने जा रही ये काम, पूरे प्रदेश में…

मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर भाजपा बड़े पैमाने पर आयोजन करने जा रही है। विभिन्न कार्यक्रमों के साथ ही महासंपर्क अभियान चलाएगी। एक महीने तक प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक कार्यक्रम होंगे।

👉विश्व साइकिल दिवस (3 जून): सेहत और पर्यावरण के लिए फायदेमंद है साइकिलिंग

मोदी सरकार के नौ साल

हर लोकसभा क्षेत्र में जनसभाएं होंगी। विधानसभा स्तर पर लाभार्थी सम्मेलन होंगे। सांसद-विधायकों, राष्ट्रीय पदाधिकारियों से लेकर मंडल स्तरीय पदाधिकारी टिफिन बैठकें करेंगे। प्रबुद्धजन सम्मेलन होंगे। हर प्रतिष्ठित और प्रभावशाली व्यक्ति से संपर्क किया जाएगा। इन सब गतिविधियों के जरिए पार्टी लोकसभा चुनावों की जमीन तैयार करने में जुटेगी।

पार्टी के प्रत्येक पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि तथा कार्यकर्ता को महासंपर्क अभियान से जुड़ना है। उन्होंने कहा कि अभियान के तहत लोकसभा स्तर पर जनसभाओं का आयोजन होगा। प्रबुद्ध व व्यापारियों के साथ सम्मेलन भी आयोजित होंगे। उन्होंने निकाय चुनाव में प्रचंड जीत के लिए जनता और कार्यकर्ताओं का आभार भी जताया।

👉श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में न धूप लगेगी, न जलेंगे पांव, योगी सरकार ने किया सावनी फुहार का इन्तजाम

भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने शुक्रवार को बीकेटी स्थित एसआर कॉलेज में अवध क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक में 30 मई से 30 जून के बीच होने वाले कार्यक्रमों का रोडमैप समझाया। धर्मपाल सिंह ने कहा कि महासंपर्क अभियान के तहत 30 मई से 30 जून तक विभिन्न कार्यक्रमों व अभियानों के माध्यम से सरकार की योजनाओं के साथ प्रत्येक व्यक्ति से संपर्क व संवाद करना है।

About News Room lko

Check Also

बसपा को लगा बड़ा झटका, बरेली और आंवला लोकसभा के प्रत्याशियों का नामांकन निरस्त

बरेली। उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है।आंवला और बरेली लोकसभा ...