Breaking News

रानू मंडल को घर गिफ्ट देने पर दबंग खान ने तोड़ी चुप्पी… पूरा मामला जानिए

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल कई दिनों से सुर्खियों में छाई है, रोजाना उनके कई गाने की वीडियो लीक होती रहती है जिसे लोग बहुत पसंद करते है । कई लोगों का कहना है उनकी आवाज गायक लता मंगेशकर जैसी सुरीली है। वहीं रानू मंडल को लेकर कई दिनों से यह भी खबर आ रही थी कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने दरियादिली दिखाते हुए सिंगिंग स्टार रानू मंडल को 55 लाख का घर गिफ्ट किया है।

इसके साथ ही सलमान ने उन्हें अपनी नई फिल्म दबंग 3 में गाने का सुनहेरा मौका दिया है। इस खबर के बाद हर तरफ सलमान की वाहवाही हुई हालांकि बाद में ये बात सामने आई कि ऐसा कुछ नहीं है और सलमान खान ने रानू मंडल को कोई घर नहीं दिया है। ऐसे में खुद सलमान खान आगे आए और पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी हैं। सलमान खान की तरफ से दिए स्टेटमेंट में कहा गया कि ऐसा कुछ नहीं हैं। सलमान ने अपने बयान में कहा कि ये झूठी खबर है। मैंने भी इन बातों को सुना है। जो काम मैंने नहीं किया है उसका क्रेडिट नहीं ले सकता। मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है।

बता दे कि रानू मंडल तब चर्चा में आ गई जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो रेलवे के एक प्लेटफॉर्म पर लता मंगेशकर का गीत ‘‘एक प्यार का नगमा है’’ गाते हुए नजर रही थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक रात में रानु की किस्मत बदल गई और उन्हें मशहूर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया की फिल्म में गाने का सुनहरा मौका मिल गया। जिसके बाद रानू मंडल के सिगिंग टेलेंट की खूब तारीफ की जा रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...