Breaking News

किस डे पर हवाई अड्डे पर 5 लाख से अधिक कीमत की पोशाक में उर्वशी रौतेला ने सबका ध्यान खींचा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। हाल ही में किस डे पर वह एयरपोर्ट पर 5 लाख से ज्यादा कीमत के शानदार स्ट्रैपलेस पिंक और सिल्वर वेलवेट आउटफिट में नजर आईं।

बी-टाउन में सबसे कम उम्र की सुपरस्टार्स में से एक के रूप में पहचानी जाने वाली उर्वशी ने अपने करियर में महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल की हैं, जिसमें कम उम्र में फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होना भी एक है। 550 करोड़ से अधिक मूल्य के विशाल साम्राज्य के साथ, वह उद्योग में अलग पहचान रखती हैं।

तनुज विरवानी शादी के बाद के पहले वैलेंटाइन डे पर रोमांस से दूर काम में व्यस्त रहेंगे

अपने ट्रेंडसेटिंग फैशन विकल्पों के लिए जानी जाने वाली, उर्वशी ने किस डे पर अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष संदेश साझा किया, जिसमें कहा गया कि चुंबन एक रिश्ते में होने का सबसे अच्छा हिस्सा है और प्यार की भावना व्यक्त करता है।

किस डे पर हवाई अड्डे पर 5 लाख से अधिक कीमत की पोशाक में उर्वशी रौतेला ने सबका ध्यान खींचा

हिंदी और दक्षिण भाषाओं में कई परियोजनाओं में अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, उर्वशी अपनी ग्लैमरस हवाई अड्डे की उपस्थिति से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इंटरनेट पर उनके ठाठ और सुंदर स्टाइल की प्रशंसा हो रही है।

‘आर्टिकल 370’ के बाद यामी गौतम अभिनय को कहेंगी अलविदा? मां बनने पर साझा किया अनुभव

काम के मोर्चे पर, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं।

‘भक्षक’ ने महिला को परिवर्तन के वाहक के रूप में पेश किया: भूमि पेडनेकर

इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘जेएनयू’ नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में ‘जलेबी’ फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...