Breaking News

मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर बोले राहुल- उनके जैसे पीएम की कमी महसूस कर रहा देश

 कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया. राहुल ने शनिवार को कहा भारत को बतौर पीएम मनमोहन सिंह की कमी महसूस हो रही है. साल 2004 से साल 2014 के बीच यूपीए गठबंधन सरकार का नेतृत्व करने वाले सिंह 26 सितंबर को 88 वर्ष के हो गए.

राहुल ने कहा कि एक प्रधानमंत्री के तौर पर भारत डॉ. मनमोहन सिंह की कमी को महसूस कर रहा है. वायनाड सांसद ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री सिंह हम सबके लिए प्रेरणास्रोत हैं. कांग्रेस नेता ट्वीट किया कि- ‘प्रधानमंत्री के तौर पर भारत डॉ. मनमोहन सिंह की कमी को महसूस कर रहा है. उनकी ईमानदारी, शालीनता और समर्पण हम सभी के लिए प्रेरणा स्रोत हैं. उन्हें जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं. यह साल उनके लिए खूबसूरत हो.

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा एक समर्पित नेता का प्राथमिक उद्देश्य हमेशा  उन बुराइयों को खत्म करना होता है जो समाज को तेजी से घेर सकती हैं . पार्टी ने कहा, ‘आज हम पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की हर देशवासी के प्रति प्रतिबद्धता का जश्न मना रहे हैं. कांग्रेस ने एक अन्य ट्वीट में कहा ‘अपनी यात्रा में, उन्होंने एक अरब लोगों को साथ लिया.’

About Aditya Jaiswal

Check Also

केंद्र ने कोर्ट में पूर्व पीएम राव और मनमोहन सिंह की तारीफ की, कहा- लाइसेंस राज से मुक्ति दिलाई

केंद्र सरकार ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में पूर्व पीएम नरसिम्हा राव और उनके तत्कालीन ...