Breaking News

पूर्व सैनिक की पुण्यतिथि पर शिक्षक पुत्र ने अपने गांव के स्कूल में इनवर्टर बैटरी भेंट किया

स्कूली बच्चों को कॉपी पेन पेंसिल व मिष्ठान हुआ वितरित

बिधूना औरैया। क्षेत्र के ग्राम बंथरा निवासी सेवानिवृत्त सैनिक हरिदत्त सिंह सेंगर की चौथी पुण्यतिथि पर सोमवार को गांव के परिषदीय प्राथमिक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में उनके प्रधानाध्यापक पुत्र संजय सिंह सेंगर द्वारा विद्यालय को इनवर्टर बैटरी भेंट किए जाने के साथ स्कूली छात्र छात्राओं को कॉपी पेन पेंसिल व मिष्ठान वितरित किया गया। प्रधानाध्यापक संजय सिंह सेंगर द्वारा पिछले सालों में भी अपने पिता की पुण्यतिथि पर अपने गांव के विद्यालय में फर्नीचर भी पेंट किया जा चुका है।

इस पुण्यतिथि के मौके पर संबोधित करते हुए खंड शिक्षा अधिकारी अवनीश यादव ने कहा कि पूर्व सैनिक स्वर्गीय हरिदत्त सिंह सेंगर ने सेना में रहते देश की सेवा करने के साथ सेवानिवृत्ति के बाद भी समाज सेवा में जो योगदान दिया है उसे क्षेत्र के लोग कभी भुला नहीं पाएंगे। इस मौके पर जूनियर हाई स्कूल बिधूना के प्रधानाध्यापक संजय सिंह सेंगर ने कहा कि उन्होंने व्रत लिया है कि वह अपने पिता के बताए रास्ते पर चलकर अपने पैतृक गांव के विद्यालय में हमेशा यथा संभव योगदान देते रहेंगे।

इस मौके पर विद्यालय की प्रधानाध्यापिका तृप्ति चतुर्वेदी, सीमा सिंह, प्रबल प्रताप सिंह, अनिल पोरवाल, इंद्रेश तिवारी, सुभाष चंद्र, सत्येंद्र सिंह, वीरपाल सिंह, केके यादव, हरनारायण सिंह, विवेक बाजपेई, वीरभद्र सिंह, अनुराग चतुर्वेदी, रवि गुप्ता, सुनीता सिंह आदि शिक्षकों के साथ ही किशन पाल सिंह, देशराज सिंह, हरदेव सिंह, पंकज पप्पू, अंजू सिंह, ममता सिंह आदि प्रमुख लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...