Breaking News

भारतीय टीम ने नेपाल को दी शिकस्त, फाइनल में पाकिस्तान से होगा मुकाबला

भारत की अंडर-19 फुटबॉल टीम ने दमदार प्रदर्शन किया है. टीम इंडिया ने बुधवार को सेमीफाइनल मुकाबले में नेपाल को पेनल्टी शूटआउट के जरिए 3-2 से हराया। अब SAFF अंडर-19 चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम का मुकाबला पाकिस्तान से होगा.

भारत का मैच शनिवार को दशरथ स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां तक ​​सेमीफाइनल मुकाबले की बात है तो निर्धारित समय तक स्कोर 1-1 रहने के बाद मैच टाईब्रेकर में चला गया। साहिल खुर्शीद ने 26वें मिनट में भारत को आगे कर दिया, लेकिन नेपाल ने 74वें मिनट में समीर तमांग के गोल से बराबरी कर ली. इसके बाद दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली.

टाईब्रेकर में स्कोर 2-2 से बराबर होने पर मंगलेंथांग किपगेन स्टार बनकर उभरे और शानदार गोल कर स्कोर 3-2 कर दिया और अपनी टीम को जीत दिला दी. किपगेन के अलावा, शूट-आउट में अन्य दो स्कोरर अर्जुन सिंह ओइनम और ग्वागमसर गोयारी थे। भारत ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया. ग्रुप चरण में भारतीय टीम ने बांग्लादेश और भूटान को हराया। इसके बाद उसने नॉकआउट चरण के लिए क्वालीफाई किया। 66वें मिनट में ब्लू कोल्ट्स के कप्तान इशान शिशोदिया की जगह किपगेन आए। जहां तक ​​पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन की बात है तो दिन के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने भूटान को 6-5 से हराया। वह मैच भी टाईब्रेकर तक गया.

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...