Breaking News

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मिलने की जिद पर अड़ा एक युवक, चढ़ा गया यहाँ…

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मिलने की जिद पर अड़ा एक युवक लखनऊ में पेड़ पर चढ़ गया। गौतमपल्‍ली थाने के ठीक बगल में पेड़ पर चढ़े युवक को देख पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।

पुलिसकर्मी उसे समझाबुझाकर किसी तरह नीचे उतारने की कोशिश करते रहे। करीब दो घंटे की जद्दोजहद के बाद पुलिस ने किसी तरह इस युवक को पेड़ से नीचे उतरने के लिए राजी कर लिया। युवक के पेड़ से उतरने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

इन कागजों में कल्‍लू ने सीएम योगी से मिलने की मांग की थी। इस पर पुलिसकर्मियों ने उसे समझाते हुए आश्‍वासन दिया कि उसकी समस्‍याओं का समाधान कराया जाएगा लेकिन कल्‍लू करीब दो घंटे तक  नीचे आने को राजी  नहीं हुआ।

उसका कहना था कि वह सीएम योगी का दर्शन करना चाहता है। उनका थोड़ा समय चाहता है। युवक की इस मांग पर नीचे मौजूद पुलिसकर्मी उसे आश्‍वासन देते हुए नीचे उतारने का प्रयास करते रहे। नीचे कुछ पुलिसवाले कंबल लेकर भी खड़े थे ताकि यदि कहीं कल्‍लू पेड़ पर से अचानक कूद पड़े तो उसे बचाया जा सके।

पूछताछ में पता चला कि युवक का नाम कल्‍लू है और वह मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। शुक्रवार की सुबह-सुबह गौतमपल्‍ली थाने के पास स्थित पीपल के एक पेड़ पर कल्‍लू युवक चढ़ गया। उसके मुताबिक वह लखनऊ सीएम योगी से मिलने के इरादे से आया था।

पेड़ पर चढ़े युवक के बारे में जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने युवक को समझाना शुरू किया तो उसने ऊपर से कुछ कागज नीचे गिराए।इन कागजों पर लिखा था, ‘मैं यहां योगी जी के दर्शन करने आया हूं। जब तक योगी अपने कीमती समय में से मुझ गरीब से मिलने के लिए 10 मिनट क समय नहीं निकाल लेते तब तक भूखा रहकर भगवान भोलेनाथ का जाप करता रहूंगा। नीचे नहीं आऊंगा।’

About News Room lko

Check Also

छुप छुप कर मिलने वाले प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ा, करवाई शादी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रायबरेली। आम के बाग में चोरी छिपे मिल ...