Breaking News

फैजल संग रिलेशनशिप की खबरों पर स्नेहा ने कहा :’वे न केवल मेरा अच्छा दोस्त है बल्कि वह मेरा…’

नच बलिए 9 में फैजल खान  मुस्कान कटारिया की जोड़ी आई थी. एलीमिनेट होने के बाद दोनों के बीच कुछ चीजें अच्छा नहीं चल रही थीं जिसके चलते दोनों का संबंध विच्छेद हो गया था. मुस्कान एक तरफ फैजल पर चीटिंग करने का आरोप लगा रही थीं तो वहीं फैजल, मुस्कान को गलत चीजें बोलने का आरोप लगा रहे थे. इसी बीच समाचार सामने आई थी कि मुस्कान का बोलना था कि फैजल खान, चंद्रगुप्त मौर्य की अपनी को-स्टार स्नेहा वाघ को डेट कर रहे हैं.

अब स्नेहा वाघ का इस बात पर बयान सामने आया है. को दिए साक्षात्कार में स्नेहा वाघ का बोलना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. क्या मेरी जीवन में दोस्त नहीं हो सकते हैं? फैजल न केवल मेरा अच्छा दोस्त है बल्कि वह मेरा एक फैमिली फ्रेंड भी है.

मैं मुस्कान को नहीं जानती. कहीं न कहीं मुझे लगता है कि वह ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं. ये स्टंट कर वे कहीं नहीं जा पाएंगी. अंत में केवल हार्डवर्क ही कार्य आएगा. अपनी व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात करने में मुझे कोई असहमति नहीं. मैं हमेशा एक दोस्त के नाते सभी के साथ खड़ी रही हूं तो उसमें बुराई क्या है? मेरा फैजल  मुस्कान के रिलेशनशिप  संबंध विच्छेद में कोई भूमिका नहीं है.

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...