Breaking News

पीसीएस बहू ज्‍योति मौर्य के अलग होने पर आलोक के पिता ने जाहिर की अपनी चिंता, बोले अब क्या होगा…

पीसीएस अफसर ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के बीच चल रहा झगड़ा सुर्खियों में बना हुआ है। इस बीच आलोक के पिता यानी ज्योति मौर्य के ससुर ने अपनी चिंता जाहिर की है। उन्होंने सवाल उठाया कि इस झगड़े का और दोनों के अलग होने का उनकी बच्चियों पर क्या असर पड़ेगा। उनका भविष्य कैसा होगा।

👉कल काशी में PM मोदी की टिफिन बैठक, सीएम योगी भी होंगे साथ

पीसीएस बहू ज्‍योति मौर्य के अलग होने पर आलोक के पिता ने जाहिर की अपनी चिंता

मीडिया से बात करते हुए आलोक के पिता मुरारी मौर्य ने कहा कि ज्योति गलत कदम उठा रही हैं। उनकी दो बच्चियां हैं। पति-पत्नी अलग हो गए तो बच्चियों का क्या होगा। ज्योति और आलोक के विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई हुई है। वहीं कई पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि इस प्रकरण के बाद पति, प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाली अपनी पत्नियों को वापस घर बुला रहे हैं। उधर, आलोक के गांव में भी पति-पत्नी के झगड़े पर लोग बोल रहे हैं।

पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। आलोक का आरोप है कि ज्योति का एक व्यक्ति के साथ अफेयर चल रहा है। इसी कारण वह अब मेरे साथ नहीं रहना चाहती। वहीं ज्योति का कहना है कि आलोक से उनकी शादी झूठ बोलकर कराई गई। शादी का कार्ड सामने रखते हुए ज्योति के पिता ने आरोप लगाया है कि आलोक को ग्राम पंचायत अधिकारी बताकर शादी कराई कराई गई थी।

आलोक के गांव वाले आलोक के परिवारीजनों द्वारा उसका पद छिपाकर शादी कराए जाने की बात को भी गलत बता रहे हैं। उनका कहना है कि आलोक की शादी का जो कार्ड उन्हें मिला था उस पर किसी पद का उल्लेख नहीं था। कार्ड पर सिर्फ आलोक का नाम लिखा था। गांववालों का कहना है कि उन्होंने आलोक के नाम के साथ ग्राम पंचायत अधिकारी लिखा कार्ड नहीं देखा।

बता दें कि ज्योति मौर्य के पिता पारसनाथ मौर्य ने आरोप लगाया था कि आलोक के घरवालों ने उनके सफाई कर्मचारी होने की बात छिपाकर शादी कराई। उन्होंने कहा था आलोक के परिवारवालों ने यही जानकारी दी थी कि वह ग्राम पंचायत अधिकारी है। शादी के कार्ड पर भी यही छपवाया था।

About News Room lko

Check Also

दो-दिवसीय डा जगदीश गांधी मेमोरियल मूट कोर्ट कान्क्लेव का भव्य समापन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय डा जगदीश ...