Breaking News

रिलायंस डिजिटल: इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाया वनप्लस नॉर्ड, हाईसेंस समेत अन्य ब्रांडों पर दिलचस्प ऑफर

नई दिल्ली। बहुप्रतीक्षित ’डिजिटल इंडिया सेल’ रिलायंस डिजिटल स्टोर्स पर और www.reliancedigital.in पर 11 अगस्त, 2020 तक पर शुरू हो रही है। ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक्स की व्यापक रेंज पर अतुलनीय डील्स का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही वे देश में रिलायंस डिजिटल और माई जियो स्टोर्स और www.reliancedigital.in पर एचडीएफसी बैंक कार्ड और पर 10 प्रतिशत की एश्योर्ड इंस्टेंट डिस्टेंट तत्काल छूट भी पा सकते हैं। इस वर्ष की ’डिजिटल इंडिया सेल’ में “ग्रेट डील्स, एवरी डे“ अपने विषय के रूप में है, आज से शुरू होने वाली बिक्री के दौरान हर दिन स्पेशल ऑफर्स को भी उपलब्ध करवाया जाएगा। ऑफर्स टेलीविज़न, घरेलू उपकरण, मोबाइल फोन, लैपटॉप और सहायक उपकरण सहित सभी श्रेणियों में उपलब्ध होंगे।

आज से शुरू होकर 11 अगस्त तक होम अप्लाएंसेज तक हर दिन रोमांचक ऑफर्स को भी पेश किया जाएगा, जिसमें साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर 48,490 रुपये से शुरू, फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर 18,990 रुपये से शुरू, डायरेक्ट कूल रेफ्रीजिरेटर 10,790 रुपये से शुरू, फ्रंट लोड वाशिंग 20,990 रुपये से शुरू, टॉप लोड वाशिंग मशीन 12,490 रुपये से शुरू है। वहीं टेलिविजन कैटेगरी में ग्राहक 9 अगस्त तक हिजसेंस पर उद्घाटन ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, 32 इंच के साथ एंड्रॉयड सीरीज़ टेलीविजन 11,990 रुपये पर, 43 इंच 4के 24,990 रुपये और 55 इंच 4के 33,990 रुपये  पर उपलब्ध हैं।

डिजिटल इंडिया सेल के दौरान आकर्षक ऑफर के साथ 10वीं जीन प्रोसेसर लैपटॉप की विस्तृत रेंज भी उपलब्ध है। थिन एंड लाइट लैपटॉप्स 22,999 रुपये से शुरू होते हैं और कन्वर्टेबल लैपटॉप 50,999 रुपये से शुरू होते हैं और गेमिंग लैपटॉप 61,499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं। इसके साथ ही प्रत्येक लैपटॉप खरीद के साथ, 22,444 रुपये तक के उपहारों को प्राप्त करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही अतिरिक्त ब्रांड ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

नए स्मार्टफोन की तलाश करने वाले ग्राहकों को चुनिंदा मॉडलों पर 18 महीने की वारंटी भी मिलेगी। इसके साथ ही, रिलायंस डिजिटल ग्राहक 10 अगस्त तक स्टोर्स पर वनप्लस नॉर्ड का अनुभव कर सकते हैं और रिलायंस डिजिटल और माई जियो स्टोर्स पर 11 अगस्त 2020 तक एचडीएफसी बैंक कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट छूट का आनंद ले सकते हैं। फिटनेस के प्रति उत्साही लोग चुनिंदा मॉडलों पर 50 प्रतिशत तक की छूट के साथ फिटनेस बैंड और स्मार्ट घड़ियों की विस्तृत सीरीज में से अपनी मनपसंदीदा को चुन सकते हैं। ग्राहक रिलायंस डिजिटल स्टोर पर सुरक्षित रूप से खरीदारी करने का विकल्प चुन सकते हैं, जहां सभी सुरक्षा उपाय मौजूद हैं या अपने निकटतम स्टोर से फास्टेस्ट डिलीवरी या स्टोर पिक-अप के साथ www.reliancedigital.in पर ऑनलाइन खरीदारी का विकल्प चुन सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...