Breaking News

बॉलीवुड में एक बार फिर ईशा देओल ने फिल्म ‘एक दुआ’ से किया कमबैक, 26 जुलाई को होगी रिलीज

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस ईशा देओल तख्‍तानी (Esha Deol Takhtani) एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। उनकी फिल्‍म ‘एक दुआ’ का ट्रेलर (Ek Duaa Trailer) रिलीज हो गया है। ईशा 2011 में आख‍िरी बार फिल्‍म ‘टेल मी ओ खुदा’ में नजर आई थीं।

ईशा कमबैक पर काफी खुश हैं. वो अजय देवगन के साथ वेब सीरीज रुद्रा में भी दिखाई देंगी. ईशा ने हाल ही में कहा था, ”एक एक्टर होने के नाते मुझे ऐसे प्रोजेक्ट पर काम करना अच्छा लगता है जिससे मुझे कुछ नया सीखने का मौका मिले. मैं अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर काफी खुश हूं.”

‘एक दुआ’ में वह एक मुस्‍ल‍िम महिला के किरदार में नजर आ रही हैं, जो एक बच्‍ची की मां भी है। कहानी परिवार के खराब आर्थ‍िक हालात और जिंदगी की कशमकश के बीच महिला-पुरुष की समानता की लड़ाई पर भी आधारित है। ईशा की यह फिल्‍म 26 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होगी।

इस फिल्म में एक ऐसी फैमिली की कहानी दिखाई है जो काफी मेहनत से काम करने के बाद भी अपनी रोजमर्रा की जरुरतें पूरी नहीं कर पाता. इस फिल्म में ईशा एक मुस्लिम महिला के किरदार में हैं और उनकी बेटी भी है. इसमें उनके पति कहते हैं- मैं पूरी साल इतनी मेहनत करता हूं फिर भी ईंद पर उधारी मांगनी पड़ती है.

 

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...