चोरी की फैक्ट्री मेड रायफल सहित एक गिरफ्तार

इटावा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकआकाश तोमर के निर्देशन मे चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत जनपदीय एसओजी टीम एवं थाना सिविल लाइन पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में एक युवक रोहित यादव को चोरी की हुयी फैक्ट्री मेड राइफल के साथ गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना का आधार पर कार्यवाही करते हुए एसओजी टीम एवं थाना सिविल लाइन पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 2 के सर्विस रोड पर रेलवे लाइन पुल के पास आसरा आवास जाने वाली सडक पर एक व्यक्ति रोहित यादव को गिरफ्तार किया है, जो कि चादर ओढ कर उसमें अवैध राइफल लेकर खडा हुआ था।पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया जिसे पुलिस टीम ने घेरकर पकड लिया।

Loading...

पुलिस ने पकडे गये व्यक्ति से हथियार का लाइसेंस दिखाने को कहा पर वह लाइसेंस दिखाने में असर्मथ रहा। पुलिस टीम ने जब कडाई से पूछताछ की तब जानकारी मिली कि वह रायफल अपने ही गांव के एक व्यक्ति राहुल उर्फ डम्पर ने कहीं से चोरी करके दी थी जिसकी लगभग एक वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी पर थाना सिविल लाइन पर आर्म्स एक्ट एवं अन्य धाराओं मे अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

यूपी दिवस पर तीन दिवसीय कार्यक्रम की शुरूआत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फ़िरोजाबाद। रविवार को गांधी पार्क में उत्तर प्रदेश ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *