Breaking News

आग सेकने को लेकर हुए विवाद में अधेड़ की पीट-पीटकर  हत्या

गोरखपुर। चौरीचौरा थाना अंर्तगत बरगदवा में 4 दिन पूर्व आग सेकने को लेकर पड़ोस के ही दबंग व मनबढ़ लोगो ने बेचन व उनके परिवार को बुरे तरीके से लाठी व राड से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। उपचार केे लिए लखनऊ ले जाते समय उनकी मौत हो गयी।

गांव वालों को इस बात की जानकारी हुई तो गांव के लोग मौके पर तबतक सभी आरोपी फरार हो चुके थे। बेचन की पत्नी सुभावती जिन्दगी और मौत से गोरखपुर मेडीकल कालेज में जुझ रही है।

घायल हुए लोग मे भाई रामक्यास, मुकेश ,चांदनी, भीम, अर्जुन, सूरज, को भी चोटें आई हैं। बेचन उनकी पत्नी सुभावती को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भार्ती कराया गया था। शुक्रवार की भोर बेचन की हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने लखनऊ रेफर कर दिया, जहां रास्ते में लखनऊ ले जाते वक़्त उनकी मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार उनकी पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बेचन की मौत के बाद आक्रोशित गांव के लोग चक्का जाम करने जा रहे लोगों को किसी तरह से भाजपा नेता सुनील कुमार गुप्ता व ग्राम प्रधान बरगदवा राम नवल यादव ने समझा-बुझाकर वापस किया। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग करते हुए थाने का घेराव किया।

जिसके बाद पुलिस ने कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिलाते हुए मृतक के बेटे भीम की तहरीर पर आरोपित सोनू, मोनू, जीवन तथा सोनू के रिश्तेदार विजयता के खिलाफ धारा 323, 504 व 304 के तहत केस दर्ज कर लिया उनकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...