Breaking News

Oppo लांच करने वाला है 108MP कैमरे वाला अपना नया स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर

ओप्पो आजकल अपने 108MP कैमरा वाले फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के इस अपकमिंग हैंडसेट का नाम #Oppo A98 है। फोन को हाल में सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर देखा गया था।

इस लिस्टिंग में खुलासा हुआ था कि कंपनी इस फोन में कर्व्ड डिस्प्ले देने वाली है। अब यह फोन बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच के डेटाबेस में देखा गया है। इसके अनुसार फोन का मॉडल नंबर PGW110 है। गीकबेंच लिस्टिंग में फोन के आने के बाद अब यह कहा जा सकता है कि इसकी लॉन्च डेट ज्यादा दूर नहीं है।

यह प्रोसेसर अड्रीनो 730GPU के साथ आएगा। फोन को कंपनी 16जीबी तक की रैम ऑप्शन में ला सकती है। इसमें ऑफर किया जाने वाला इंटरनल स्टोरेज भी काफी ज्यादा हो सकता है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिलेगा। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

ओप्पो ने हाल में अपने नए हैंडसेट A58 को लॉन्च किया है। चीन में लॉन्च किया गया यह फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। जल्द ही इसकी एंट्री भारत में भी हो सकती है। फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें, तो इसमें कंपनी 50 मेगापिक्सल का मेन कैमाी और 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग ऑफर कर रही। इसके अलावा फोन में डाइमेंसिटी 700 चिपसेट और 90Hz का डिस्प्ले भी दिया गया है।

ओप्पो A98 के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में गीकबेंच लिस्टिंग में कुछ खास जानकारियां दी गई हैं। गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में फोन को 1043 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 3685 पॉइट मिले है।

लिस्टिंग की मानें तो फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर देखने को मिलेगा, जिसका कोडनेम Taro है और यह 1+3+4 कोर कॉन्फिगरेशन में आएगा। इस कोर कॉम्बिनेशन के आधार पर कहा जा रहा है कि फोन में ऑफर किया जाने वाला प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 हो सकता है।

About News Room lko

Check Also

पीएनबी का शुद्ध मुनाफा चौथी तिमाही में तीन गुना होकर ₹3,010 करोड़ पर पहुंचा, ब्याज से बढ़ी आय

सार्वजनिक क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) का शुद्ध लाभ बीते वित्त वर्ष 2023-24 की ...