Breaking News

सत्ता का सुख लेने के लिये मुस्लिमों की आहुति न दे विपक्ष: जावेद मलिक

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष जावेद मलिक ने कहा की नागरिकता संसोधन कानून आने के बाद जिस तरह से विपक्षी दलों ने मुस्लिमों को निशाना बनाकर भ्रम फैलाया है, इससे लगता है कि विपक्ष अपनी खोई हुई जमीन को नापाक मंसूबे बनाकर व मुसलमानों के कंधे पर बन्दूक रखकर हासिल करना चाहता है। जावेद मलिक ने कहा कि नागरिकता छिनने की अफवाह फैलाकर जिस तरह से मुस्लिम समाज को आन्दोलन की आग मे झोंका गया, जिसमे मुसलमानों को जान व माल का नुक्सान भी उठाना पड़ा।

उससे विपक्ष ने साबित कर दिया है कि आने वाले समय में भी विपक्ष मुस्लिम समाज को बरगलाकर दंगो की आग मे झोंकने की कोशिश करेगा, जिससे समाज को भी जागरुक रहने की आवश्यकता है। जावेद मलिक ने कहा कि NRC को लेकर जिस तरह से अफवाह फैलाया जा रहा है उससे भी लग रहा है कि विपक्ष सार्थक मुद्दो पर बात न करके अपितु ऐसे मसले को गर्म रखना चाहता है जिसका कोई औचित्य नहीं है।

मलिक ने कहा कि मुसलमानों को भी चाहिये कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भरोसा रखे। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी के प्रधानमंत्री रहते किसी तरह की कोई परेशानी समाज को नही होने वाली, नरेन्द्र मोदी जी ने हमेशा समाज के भले के लिये काम किया है। मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के हर वर्ग, समुदाय व वंचितों को बिना किसी भेदभाव के मिल रहा है। जावेद मलिक ने समाज के बुद्धिजीवी वर्ग से भी आह्वान किया कि वो नागरिकता संशोधन कानून को पढ़े और समाज को बताएं कि ये कानून तीन देशों के शोषित पीड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने के लिये बना है, नाकि किसी की नागरिकता छिनने के लिये बना है।

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...