Breaking News

लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर एकता दौड़ का आयोजन 

औरैया। लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस के अवसर पर एकता दौड़ का आयोजन किया गया। जिसका जिलाधिकारी प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव ने हरी झंडी दिखाई। दौड़ में भारी संख्या में खिलाड़ियों, गणमान्य नागरिकों, प्रशिक्षकों, वरिष्ठ खिलाड़ियों, पुलिस विभाग, पुरुष मंगल दल तथा स्कूल के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। तिलक स्टेडियम में सभी को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ भी दिलाई गई। इसके पश्चात राष्ट्रीय एकता दौड़ तिलक स्टेडियम से शुरू होकर शहीद पार्क पहुंची। शहीद पार्क में जिलाधिकारी द्वारा भारत माता की मूर्ति तथा लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण भी किया गया।

जिलाधिकारी ने राष्ट्रीय एकता दौड़ में सहभागिता करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि आज का दिन हम सभी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। आज का दिन सरदार बल्लभ भाई पटेल के जन्मदिवस के रूप में मनाया जाता है, उन्होंने राष्ट्रीय एकता को बढ़ावा दिया इसीलिए आज के दिन को राष्ट्रीय एकता दिवस के रुप में मनाया जाता है।

इसके लिए हम सभी सरदार पटेल के बहुत ही आभारी हैं और आज हम उन्हें तहे दिल से नमन करते हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी को सरदार पटेल जी के बताए रास्ते पर चलकर एकता को बढ़ावा देना है। इस अवसर पर विद्यालयों के साथ-साथ युवक मंगल दलों द्वारा भी दौड़ का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) महेंद्र पाल सिंह, उप जिलाधिकारी सदर मनोज कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल सिंह, तहसीलदार रणवीर सिंह सहित अन्य विभागीय अधिकारी आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...