Breaking News

आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं ‘हमारी बहू सिल्क’ की एक्ट्रेस, अब राखी बेचकर कर रही गुजारा

टीवी सीरियल ‘हमारी बहू सिल्क’ के एक्टर जान खान ने बकाया पैसे न मिलने पर अपना पक्ष रखा था, उन्होंने निर्माताओं के खिलाफ अपने गुस्से का भी इजहार किया था। लेकिन अब ‘हमारी बहू सिल्क’ की एक्ट्रेस वंदना विठलानी भी आर्थिक तंगी के कारण वैकल्पिक रोजगार अपनाने पर मजबूर हो गई हैं। वंदना विठलानी इन दिनों राखी बनाकर बेच रही हैं।

वंदना ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, ‘मैंने मई से अक्तूबर 2019 तक शूटिंग की थी, लेकिन सिर्फ मुझे मई के ही पैसे दिए गए। मेरे पैसे लाखों में हैं। कई महीने हो गए लेकिन एक पैसा नहीं मिला। मेरी सारी बचत भी खत्म हो गई है। मुझे नवंबर 2019 में मुस्कान में रोल मिला था, लेकिन यह भी दो महीने बाद बंद हो गया। मुझे इस शो के लिए पैसे मिले थे, लेकिन कितने दिन चलते। मैंने अब राखियां बनाना शुरू किया है और उन्हें ऑनलाइन बेच रही हूं, इससे खुद को व्यस्त रख पाती हूं और कुछ पैसे भी बन जाते हैं।

जाहिर मैं बहुत ज्यादा नहीं कमा रही हूं, लेकिन इस समय तो कुछ भी मिल जाए बेहतर है। मेरे पति विपुल थिएटर आर्टिस्ट हैं, और वह भी महामारी की वजह से बेकार हैं। मैंने जनवरी में कुछ शो के लिए ऑडिशन दिए थे लेकिन वह भी बंद पड़े हैं। हमारी वित्तीय हालत कमजोर हो गई। हमें अपने बच्चों की स्कूल और कॉलेज की फीस भी देनी होती है। मैं कुछ प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रही हूं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...