Breaking News

Overload वाहन दे रहे दुर्घटनाओं को बुलावा

बीनागंज। सरिये से भरे व ओवरलोड Overload वाहन दे रहे दुर्घटनाओं को बुलावा सड़कों पर चलते ट्रक व अन्य वाहनों ने अब तक कई परिवारो के चिरागों को बुझा दिए है और कई लोगां को अपाहिज कर दिया है। लापरवाही के साथ सरिये से भरे ऐसे ट्रेक्टर ट्रॉली, ट्रक, एवं कारां को रोड किनारे वाहन चालकों द्वारा खडा किया जाता है, देखने में आता है कि सरिये से भरे वाहन आए दिन रोड के किनारों पर खडे रहते हैं। पर इन वाहनों पर स्थानीय प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जाती।

भारी वाहनों पर कार्यवाही के नाम पर पुलिस प्रशासन मौन बना रहता है। देखा जाता है कि वाहनों में क्षमता से अधिक सरिया,सीमेंट भर लिया जाता है। वाहनां से अधिक सरिया की लम्बाई होने से वाहनों के बाहर तक सरिये निकले रहते है, जिससे कभी भी बडी दुर्घटना हो सकती है। वाहनो के वाहर तक निकलने वाले वाहनों में सरिये के उपर किसी भी प्रकार के चेतावनी वाले संकेत नही पाये जाते, जिससे राहगीर सतर्क नही हो पाते और दुर्घटना के षिकार हो जाते हैं।

Overload वाहनों से क्षेत्र में कई बार हुई दुर्घटनाएं

प्रशासन की अनदेखी के कारण क्षेत्र की सडकों पर Overload ओवरलोड वाहनों सरपट दौडते नजर आते है। इन सरपट वाहनां पर प्रशासन की अनदेखी से कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी है। पर प्रषासन द्वारा इन पर न कोई कार्यवाही नही की जाती हैं और ना ही रोका जाता है।

Loading...

वाहन चालकों के हौंसले आये दिन बुलंद होते नजर आ रहे सरिये के ओवरलोड ट्रेक्टर ट्रॉली देखे जाना आम बात हो गई है, पर हद तो जव हुई कि सवारी कमांडर जीप में लापरवाही के साथ जीप की छत पर सरिये लाद कर गाडी के अंदर सीमेंट भर कर रोड पर सरपट दौड ते नजर आ रहे पर प्रशासन की नजर तक नही जा रही।
इस संबंध में चौकी प्रभारी नरेन्द्र गोयल ने बताया कि ओवरलोड वाहन चालको को समझाइश के साथ चालानी कार्यवाही कि जायेगी यदि कोई टैक्टर टॉली य अन्य वाहन सरिया भर कर चेतावनी वाले संकेत नही लगाएगें तो कार्यवाही की जायेगी।

विष्णु शाक्यवार

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

यहाँ 76 मुस्लिम बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कैब व एनआरसी के विरोध में पार्टी की सदस्यता से दिया इस्तीफा

मध्य प्रदेश में कम से कम 76 मुस्लिम बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने संशोधित नागरिकता ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *