Breaking News

नाले में बाइक गिरने से पीएसी जवान की मौत, अलीगढ़ की 45 बटालियन पीएसी में था तैनात

औरैया। अछल्दा थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदाबाद के पास बिना पुलिया के नाला में पीएसी जवान बाइक समेत गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गयी। मृतक अलीगढ़ के 45 बटालियन पीएसी में तैनात था।

पीएसी जवान की मौत

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना अछल्दा क्षेत्र के गांव मोहम्मदाबाद गासीपुर निवासी अतुल यादव (26 वर्ष) पुत्र श्रीकृष्ण यादव अलीगढ़ में पीएसी में सिपाही था। बताया कि अतुल शुक्रवार शाम छुट्टी लेकर बाइक से घर आ रहा था।

👉तीर्थ यात्रियों के लिए अच्छी खबर, केदारनाथ हेली सेवा का किराया हुआ कम

वापस आते समय उसने पत्नी को फोन कर भरथना क्षेत्र के गांव भुलाईपुर निवासी दोस्त के घर जाने की बात कही थी। अतुल के देर रात तक घर न पहुंचने और फोन से संपर्क न होने पर परिजन परेशान थे। शनिवार सुबह मोहम्मदाबाद के पास बिना पुलिया के नाले में एक शव पड़ा मिला, उसकी बाइक भी नाले में थी।

पीएसी जवान की मौत

नाले में युवक को पड़ा देख ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त अतुल यादव के रूप में करने के बाद इसकी जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पत्नी व परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

पीएसी जवान की मौत

पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की जांच की जा रही है। सिपाही की दो साल पहले ही शादी हुई थी और एक साल का बेटा भी है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

बसपा के उभार ने कांग्रेस के दलित वोटों में कर दी सेंधमारी, बदल गए दोस्त और दुश्मन; राम ने साध दी राजनीति

दुविधाग्रस्त कांग्रेस के मुस्लिम वोट का ज्यादातर हिस्सा मुलायम झपट ले गए। बसपा के उभार ...