Breaking News

एशिया कप के खिताब पर कब्जे की कोशिश करेंगी पाकिस्तान की टीम देखें मैच अपडेट

एशिया कप में आज फाइनल मुकाबला दो दिग्गज टीमों के बीच खेला जाएगा।श्रीलंका भारत के बाद एशिया कप की दूसरी सबसे सफल टीम है.श्रीलंका पाकिस्तान की बीच खेले गए टी20 मुकाबलों की बात करें तो इसमें पाकिस्तान का पलड़ा भारी है.

फाइनल से पहले ही पाकिस्तान टीम को उनके ही पूर्व खिलाड़ी ने धोखा दे दिया है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट ने खिताबी मैच से पहले टीम पर करारी चोट की है। बट यह कहकर पाकिस्तान की पोल खोल दी है कि पाकिस्तानी टीम के हालात बहुत खराब हैं।

एशिया कप में श्रीलंका पाकिस्तान की आमने-सामने की बात करें तो इसमें श्रीलंका का पलड़ा भारी है. एशिया कप में इन दोनों टीमों के बीच 16 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से 11 में श्रीलंका को जीत हासिल हुई है. वहीं पाकिस्तान को 5 बार जीत मिला है.

सलमान बट ने तो यहां तक कह दिया कि पाकिस्तान के बैट्समैन गुगली नहीं खेल पाते हैं। गुगली मिलेगी तो वे हवा में मारकर आउट हो जाएंगे। यह बात श्रीलंका समझ गई तो उनके स्पिनर गुगली की बौछार कर सकते हैं। यदि सलमान बट की यह बात सही निकली तो श्रीलंकाई गुगली के आगे पाकिस्तानी बैटिंग लाइनअप की हवा निकलते देर नहीं लगेगी।पाकिस्तान के खिलाड़ी भी शानदार प्रदर्शन कर ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेंगे.

About News Room lko

Check Also

कोलकाता में दुर्गा पंडाल में दिखी लॉर्ड्स बालकनी, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने लहराया तिरंगा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सौरव गांगुली को लॉर्ड्स में नेटवेस्ट श्रृंखला के ...