Breaking News

टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के लिए आई राहत भरी खबर, बुमराह और हर्षल की होगी टीम में वापसी

टीम इंडिया एशिया कप 2022 के फाइनल में नहीं पहुंच पाई लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2022 टीम का प्रमुख मिशन है। ऐसे में ये खबर टीम फैंस को राहत देने वाली है.

 टीम इंडिया के दो स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। एशिया कप में टीम को गेंदबाजी आक्रमण में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।एशिया कप में टीम इंडिया को इन दोनों गेंदबाजों की कमी खूब खली. टी20 वर्ल्ड कप में इन दिनों तेज गेंदबाजों का खेलना टीम इंडिया के लिए बेहद जरूरी है.

हर्षल पटेल इंग्लैंड सीरीज के बाद से चोट के कारण टीम से बाहर हैं। वहीं जसप्रीत बुमराह को भी इंग्लैंड दौरे पर शानदार प्रदर्शन के बाद पीठ में समस्या के कारण टीम से बाहर होना पड़ा था। एशिया कप 2022 में टीम इंडिया को इन दोनों ही गेंदबाजों की कमी खली है।
अब जब टीम 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए जीतोड़ मेहनत में जुट गई है तो इन दोनों खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है. कुछ खिलाड़ियों को बाहर बैठाया जाएगा तो कुछ खिलाड़ियों को एंट्री मिलेगी. जसप्रीत बुमराह हर्षल पटेल के आते ही ऐसा माना जा रहा है कि आवेश खान को बाहर बैठाया जा सकता है.

About News Room lko

Check Also

कोविड-19 से ठीक होकर मैदान पर वापस लौटे Mohammed Shami, नेट में प्रैक्टिस करते आए नजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए ...