Breaking News

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का हुआ बूरा हाल, 80 से भी ज्यादा नेताओ ने छोड़ी पार्टी

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की गिरफ्तारी के बाद उनकी पार्टी पीटीआई (PTI) छोड़ने वाले नेताओं की बाढ़ आ गई है। लगभग 80 से भी ज्यादा नेता इमरान खान की पार्टी से तौबा कर चुके हैं।

सीएम योगी का बड़ा ऐलान, शहरी क्षेत्र में लागू होगी ये योजना , मिलेगा बड़ा फायदा

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार ने राजनीति छोड़ने की घोषणा करने के बाद कहा, “मैं सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं से अनुरोध करना चाहता हूं कि वे अपने अहंकार को अलग रख कर एक बेहतर पाकिस्तान के लिए काम करें।” 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का हुआ बूरा हाल

बुजदार ने यह भी कहा कि जेलों में बंद सभी ‘निर्दोष नागरिकों’ को राहत प्रदान की जानी चाहिए। उन्होंने उनकी तत्काल रिहाई की मांग की है। बता दें सिंध के पूर्व गवर्नर समेत कई अन्य नेता भी इमरान खान की पार्टी पीटीआई छोड़ चुके हैं।

पार्टी छोड़ने के बाद ये नेता या तो राजनीति से बेक्र लेने या संन्यास लेने का ऐलान करते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में पाकिस्तान के पंजाब राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और पीटीआई नेता उस्मान बुजदार ने लाहौर में एक संवाददाता सम्मेलन में घोषणा की कि वह राजनीति छोड़ रहे हैं।

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार ने कहा है कि वह हमेशा पाकिस्तानी सेना के साथ खड़े थे और रहेंगे। उन्होंने कहा, “देश की स्थिति को ध्यान में रखते हुए हमने हमेशा सदाचार की राजनीति की है और इसे बढ़ावा दिया है। लेकिन मौजूदा राजनीतिक हालात को लेकर मैंने राजनीति छोड़ने का फैसला किया है।”

About News Room lko

Check Also

महज कुछ इंच की दूरी से कैसे बची डोनाल्ड ट्रंप की जान? रिपब्लिकन पार्टी के सम्मेलन में खोले दिल के राज

अमेरिका में इस वर्ष नवंबर के महीने में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं। इस बीच मिल्वाकी ...