Breaking News

कड़कड़ाती ठंड में फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर रही नुसरत जहां ने लगाया हॉटनेस का तड़का

बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां (Nussrat Jahan) की हर अदा के लोग दीवाने हैं. अक्सर एक्ट्रेस ऐसी-ऐसी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं कि वो देखते ही देखते वायरल हो जाती है. वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर की है जिसमें ड्रेस का गला लोगों का ध्यान खींच रहा है.

इसके पीछे की वजह नुसरत का डीपनेक है जो कि कैमरे में सब कुछ कैद कर रहा है. नुसरत की ये फोटोज कड़ाके की ठंड में इंटरनेट का पारा लगातार बढ़ा रही हैं. साथ ही फैंस के दिलों की धड़कन भी तेज कर रही हैं.

एक बार फि फायर-बोल्ट मार्केट में लेकर आया नया स्मार्टवॉच, जानिए कीमत और खासियत

नुसरत जहां (Nussrat Jahan) ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर किया तो फैंस की रातों की नींद उड़ गई. फोटोज में एक्ट्रेस खिड़की के पास खड़ी होकर किलर पोज देती हुई नजर आईं. खास बात है कि इस फोटो में एक्ट्रेस कैमरे की तरफ नहीं बल्कि कहीं और देखती हुई दिखीं.

नुसरत जहां इन तस्वीरों में ग्रे और येलो कलर के कॉम्बिनेशन की मैक्सी ड्रेस पहनी हुई है. एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीपनेक है यानी कि ब्रालाइन तक है.अपने इस लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बनाने के लिए नुसरत लाइट मेकअप के साथ बालों को बांधे हुए दिखीं.

नुसरत जहां ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘जूम इन..जूम आउट.’ इन तस्वीरों को नुसरत ने जैसे ही शेयर किया तो इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन में आग लग गई. आपको बता दें, नुसरत जहां अक्सर इस तरह की बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बिकिनी से लेकर रिवीलिंग ड्रेस में अपने किलर लुक्स को फ्लॉन्ट करती हुई दिखती हैं.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...