Breaking News

पटनाः मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा से रेप

पटना। पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के एक मकान में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दुष्कर्म की शिकार छात्रा का मेडिकल कराया गया है, लेकिन देर रात तक मेडिकल जांच रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिल सकी थी।

बक्सर जिले के

पीड़िता के मुताबिक किराए के मकान में वह दूसरी मंजिल पर रहती है। इसी मकान के भूतल में स्थित एक कमरे में रहकर बक्सर जिले के कृष्णाब्रह्म का सोनू (22) भी रहकर मेडिकल की तैयारी करता था। शनिवार की दोपहर वह बाथरूम में नहा रही थी। तभी आरोपित छात्र ने दरवाजा खटखटाना शुरू किया। लड़की ने कहा कि आनन-फानन में नहाकर बाथरूम से निकल कर जब मैं बाहर आयी और कमरे का दरवाजा खोला तभी आरोपित मेरे कमरे में घुस गया। इसके बाद जोर-जबरदस्ती करने लगा। उसके चंगुल से छूटने के लिए काफी प्रयास किया लेकिन आरोपित नहीं माना।

पीड़िता के मुताबिक मुंह बंद रखने की धमकी देते हुए आरोपित ने कमरे में ही मेरे साथ दुष्कर्म किया। बाद में धमकी देते हुए भाग गया। पीड़िता के मुताबिक जोर-जबरदस्ती के दौरान उसके कपड़े भी फट गए। काफी देर तक वह बेड पर ही बदहवास हाल में पड़ी रही। बाद में वह पाटलिपुत्रा थाना पहुंची और पुलिस को पूरे वाकये की जानकारी देते हुए आरोपित के खिलाफ लिखित आवेदन दिया। थाना प्रभारी कामेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कर आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...