Breaking News

पवन सिंह चौहान ने किया एमएलसी सीट के लिए नामांकन, समर्थकों का उमड़ा हुजूम

समर्थकों की भीड़ और उत्साह देख कर लग रहा था कि वो सभी अपने नेता को MLC का चुनाव जितवाने के लिए तन-मन से तैयार हैं। सटीक और शुभ मुहूर्त पर अपने निवास से, पवन सिंह जैसे ही बाहर आए, उनके सभी समर्थकों ने उन्हें घेर लिया। उन्हें रोली-चंदन का टीका लगाया गया और दही शक्कर का शगुन किया गया।

– हर वर्ग के लोगों ने पहुंच कर दी अपने लोकप्रिय जनसेवक को शुभकामनाएं
– विधायक, जिला पंचायत, क्षेत्र पंचायत सदस्य व ग्राम प्रधान बड़ी संख्या में रहे मौजूद

सीतापुर। स्थानीय प्राधिकरण के चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी से बख्शी का तालाब के प्रत्याशी पवम सिंह चौहान ने आज सीतापुर भाजपा कार्यालय पर पहुँचकर, नामांकनपत्र भर दिया है। नामांकन के लिए पवन सिंह के साथ, उनके समर्थक भी भारी संख्या में मौजूद थे।

सुबह से ही निवास के बाहर जुटने लगे थे समर्थक

समाज सेवा को अपना परम् धर्म मानने वाले पवन सिंह के समर्थक, उनके निवास स्थान पर सुबह तड़के ही जमा होने लगे थे। समर्थकों की भीड़ और उत्साह देख कर लग रहा था कि वो सभी अपने नेता को MLC का चुनाव जितवाने के लिए तन-मन से तैयार हैं। सटीक और शुभ मुहूर्त पर अपने निवास से, पवन सिंह जैसे ही बाहर आए, उनके सभी समर्थकों ने उन्हें घेर लिया। उन्हें रोली-चंदन का टीका लगाया गया और दही शक्कर का शगुन किया गया। इसी के साथ, सभी समर्थकों ने उन्हें फूल-मालाएँ पहनाकर दिल से शुभकामनाएं दीं।

भारतमाता की जय’ और ‘जय श्रीराम’ के उदघोष के साथ निकाला क़ाफ़िला

नामांकन भरने के लिए जब पवन सिंह चौहान चलाने को हु, उनके समर्थकों ने ‘भारतमाता की जय’ ‘वंदे मातरम’ और ‘जय श्री राम’ के उदघोष के साथ ही सारे समर्थक उनके साथ चल पड़े। मुख्य सड़क पर आते ही पवन सिंह की गाड़ी SR College के सारे स्टाफ और मैनेजमेंट ने पुष्प वर्षा करते हुए उनके क़ाफ़िले को नामांकन के लिए विदा किया।

लखनऊ से सीतापुर तक रास्ते भर खूब चली पवन की बयार

पवन सिंह चौहान का क़ाफिला सीतापुर की ओर चला, तो उनके ढेरों समर्थक भी साथ हो लिए। रास्ते में कई जगहों पर पवन सिंह के चाहने वाले और उनकी एक झलक देखने के लिए लालायीत लोग हाथों में फूल और मालाएं लिए खड़े उनका इंतज़ार कर रहे थे। पवन सिंह ने भी बीकेटी, चंद्रिका देवी, इटौंजा, अटरिया, सिधौली, कमलापुर, खैराबाद इत्यादि जगहों पर रुक कर इन सभी लोगों से पूरी गर्मजोशी से मुलाक़ात की और बहुत अपनेपन से उनका हालचाल भी पूछा। उनके प्रेम भरे व्यवहार से पवन सिंह के प्रशंसक गद-गद हो गये और उनकी जीत के लिए शुभकामनाएँ देने लगे।

रास्ते में कई जगहों पर रुकते-रुकाते पवन सिंह चौहान ने कमलापुर में सिंह ढाबा पर बने देवीमंदिर में जाकर देवी दुर्गा को प्रणाम किया और आशिर्वाद लिया। साथ ही, शिव मंदिर में भी शिवलिंग पर भी माथा टेका, जिसके बाद, पुजारी ने भी उन्हें टीका लगाकर आशिर्वाद दिया। पवन सिंह ने उनसे मिलने वालों से, जहाँ बड़ों से आशिर्वाद लिया वहीं, अपने बराबर वालों के कंधे पर किसी पुराने दोस्त की तरह हाथ मारते हुए, बेहद गर्मजोशी के साथ गले भी लगाया और छोटों को प्यार से उनका नाम पुकारा।

पवन सिंह चौहान ने किया एमएलसी सीट के लिए नामांकन, समर्थकों का उमड़ा हुजूम

सुबह करीब 9 बजे पवन सिंह चौहान का सैकड़ों की संख्या में शामिल गाड़ियों काफिला भाजपा के जिला कार्यालय पहुंचा, जहां ढोल नगाड़े की थाप के बीच लोगों ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया। इस अवसर पर, जिले के जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा, सांसद राजेश वर्मा, सीतापुर जिले के भाजपा विधायकों राकेश राठौर, मनीष रावत, मुनीन्द्र अवस्थी, राम कृष्ण भार्गव के साथ बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जिला पंचायत, क्षेत्र पंचायत सदस्य व सैकड़ों की संख्या में ग्राम प्रधान उपस्थित रहे।

भाजपा जिला कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम के बाद पवन सिंह चौहान का काफिला प्रस्तावकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचा, जहां उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद एक बार पुनः पवन सिंह भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे। जहां से उनका काफिला रोड शो के लिए निकला जिसमें हजारों की संख्या में स्थानीय नागरिक सम्मिलित हुए और जगह-जगह रोड शो के दौरान पवन सिंह चौहान का स्वागत किया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए पवन सिंह ने कहा, “सीतापुर की पावन भूमि का प्रतिनिधित्व करने की जिम्मेदारी मिली है, यह मेरे लिए गौरव की बात है। मैं सभी को हृदय से प्रणाम करता हूँ। आज देश और प्रदेश आदरणीय नरेंद्र मोदी जी और माननीय योगी आदित्यनाथ जी के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में आगे बढ़ रहा है। सबका साथ-सबका विकास के मूलमंत्र का अनुसरण करने वाले हम सभी उनके अनुयायी हैं और उनके सपनों का भारत और उत्तर प्रदेश निर्मित करने में अपना सम्पूर्ण योगदान देंगे।”

नामांकन के अवसर पर पवन सिंह की धर्मपत्नी निर्मला सिंह, पुत्र पीयूष सिंह चौहान, पुत्रवधु सुष्मिता सिंह चौहान, पुत्री डॉ. पल्लवी सिंह, दामाद डॉ. वैभव सिंह, समधी अशोक सिंह चौहान, बड़े अनिल सिंह चौहान उपस्थित रहे। इसके अलावा एसआर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स की तरफ से डायरेक्टर डीपी सिंह, डिप्टी डायरेक्टर राजेश सिंह, डीन अंकुर सिंह, डायरेक्टर कॉर्पोरेट रिलेशन्स कौशल चंद्र रघुवंशी, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर सोनेन्द्र सिंह तोमर, अनुपम चौहन, अभिषेक चौहान, अमित भदौरिया, मनीष वर्मा, हिमांशु सिंह, अवधेश सिंह, मनोज तिवारी, नागेंद्र सिंह चौहान, देवेंद्र प्रताप सिंह, अंशुल गौरव, पंकज सिंह, अमित सिंह ‘बाबा’, प्रवीण सिंह चौहान, आलोक सिंह चौहान, शैलेन्द्र सिंह चौहान ‘ननकू’, अरुण सिंह, आदि भी उपस्थित रहे।

About reporter

Check Also

‘भारत के सम्मान से समझौता नहीं…’ अंतराष्ट्रीय रेसलर रिंकू सिंह ने WWE को कहा गुड बॉय

डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में बड़े-बड़े विदेशी रेसलरों के छक्के छुड़ाने वाले जिले के गोपीगंज क्षेत्र ...