Breaking News

तिवारीगंज में लगे कोविड टीकाकरण शिविर में उमड़े लोग

लखनऊ। कोविड-19 से बचाव एवं सुरक्षित रहने के लिये आज यहां प्राथमिक विद्यालय, तिवारीगंज, चिनहट में लगाये गये टीकाकरण शिविर में लोग उमड़ पड़े। जनविकास महासभा, उत्तर प्रदेश के सहयोग से प्रदेश संगठन मंत्री दिव्या शुक्ला एवं रेखा सोनी, प्रभारी, महिला प्रकोष्ठ तिवारीगंज के नेतृत्व में लगे इस षिविर में पहुंचे लोगों को न सिर्फ कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर टीकाकरण करवाया गया बल्कि उन्हें भविष्य में इस कोरोना महामारी के बचाव के लिये भी जागरूक भी किया गया।

जनविकास महासभा के शिविर में टीकाकरण के साथ लोगों को किया गया जागरूक

इस पहले प्रातः दस बजे प्रारम्भ हुये शिविर में जनविकास महासभा के अध्यक्ष पंकज तिवारी, महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश संरक्षिका सुमन तिवारी ने टीकाकरण कराने आये लोगों का स्वागत किया और कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस मास्क लगाने एवं बिना वजह घर के बाहर ना निकलने के लिए जागरूक किया तथा साथ ही साथ यूनिटी सिस्टम को मजबूत करने के लिए हेल्दी खानपान और नियमित व्यायाम के प्रति भी लोगों को जानकारी उपलब्ध करायी।

टीकाकरण शिविर में टीकाकरण कराने वालों की मदद एवं सहयोग के लिये महासभा की ओर शान्ति, रमादेवी, लक्ष्मी, सोहन लाल सोनी, मनीष धीमान एवं मुकेश शर्मा, प्रभारी कमलापुर, सीतापुर मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...