Breaking News

अमेठी की जनता खुद लड़ रही चुनाव- अशोक गहलोत

गौरीगंज/अमेठी। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के अमेठी लोकसभा चुनाव के प्रभारी पर्यवेक्षक अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि मोदी सरकार सिर्फ लोगों से झूठ बोलती है। बीजेपी केवल मोदी नाम पर ही वोट मांगती है मगर अमेठी की जनता अब जान चुकी है कि उन्हें केवल गुमराह किया गया, झूठ बोला गया,

अमेठी की जनता खुद लड़ रही चुनाव- अशोक गहलोत

पांचवें चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गौरीगंज स्थित कांग्रेस कार्यालय पर अमेठी लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के साथ प्रेस वार्ता कर दावा किया कि अमेठी से किशोरी लाल शर्मा को अमेठी की जनता ऐतिहासिक जीत देने जा रही है, अमेठी के लोगो से झूठ बोलने वालों के खिलाफ़ अमेठी की जनता खुद चुनाव लड़ रही है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमेठी लोकसभा प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के समर्थन में किया रोड शो

उन्होंने कहा, कांग्रेस नेतृत्व और गांधी परिवार ने 40 वर्ष पुराने कार्यकर्ता केएल शर्मा को प्रत्याशी बनाया है। जिन्होंने अमेठी को पिछले 40 साल समय दिया है, इनका संबंध अमेठी के घर घर से है। केएल शर्मा को अमेठी की जनता एकतरफा भारी वोटों से जिताने जा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अमेठी में कांग्रेस ने जो भी काम किए, भाजपा ने उन कामों को रोककर अमेठी के विकास को बाधित किया। परिणाम यह हुआ कि अमेठी में रोजगार बंद हो गए, युवा बेरोजगारी से परेशान हैं।

उत्तर प्रदेश में पेपर लीक से युवाओं को काफी निराशा हुई है, यहां के किसानों को परेशानी को भाजपा सरकार की नीतियों से काफी परेशानी हुई है, यहां जो फूड पार्क सांसद रहते राहुल गांधी लाए थे उसे यहां नहीं लगा कर बाहर ले जाया गया, और भाजपा विकास का झूठा दावा कर रही, और न जाने कितने झूठ अमेठी की जनता से बोले गए।

अमेठी की जनता खुद लड़ रही चुनाव- अशोक गहलोत

अमेठी के लोगो के सामने इनका झूठ बेनकाब हो चुका है। जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है। इस बार कांग्रेस को पूर्ण समर्थन मिल रहा है गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। पूरे देश का जो माहौल है उससे ये बिलकुल स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस की सरकार आ रही है और भाजपा जा रही है।

अशोक गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश के मूड को समझ चुके हैं, इसीलिए कभी मछली की बात कर रहे हैं। कभी पाकिस्तान की बात कर रहे, कभी भैंस की बात करने लग रहे, X-रे मशीन की बात कर रहे, लेकिन जनता के मुद्दों पर बात नहीं कर रहे ना ही जवाब दे रहे हैं कि उन्होंने 10 साल में जनता के लिए क्या किया, किसानों के लिए कुछ क्यों नही किया।

आठ सीटें, 99 उम्मीदवार, घोसी में सर्वाधिक 28, वाराणसी में सात प्रत्याशी; आखिरी चरण का हाल

अशोक गहलोत ने कहा कि संविधान को लेकर बीजेपी की जो संविधान विरोधी नियत है वह जनता समझ रही है भाजपा नेता संविधान को लेकर भी बड़ी-बड़ी झूठ की बातें कर रहे हैं। कांग्रेस को लेकर दुष्प्रभाव कर रहे हैं।यह सब बातें अब सिर्फ जुमलों तक रह जाएगीं इनकी करारी हार होगी।

People of Amethi are fighting elections themselves- Ashok Gehlot

अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के न्याय पत्र में 30 लाख रोजगार देने की गारंटी है, हम फिर से मनरेगा अच्छी तरह चालू करेंगे औऱ 250 रुपए नहीं, 400 रुपए मनरेगा के लिए देने जा रहे हैं, 4 जून से लोगों को 5 किलो की बजाय 10 किलो राशन मिलेगा।

अशोक गहलोत ने कहा किशोरी लाल शर्मा अमेठी को अच्छे से समझते हैं। 40 साल का उनका अमेठी का संबंध है। घर-घर से उनका संबंध है। किशोरी लाल को अमेठी की जनता को सांसद बनने जा रही है, और आप समझ लीजिए कि अमेठी के जितने रुके काम हैं। जिस तरह भाजपा सरकार में अमेठी को ऊपेक्षित किया गया है, वह सभी काम किशोरी लाल शर्मा पूरे करेंगे। अमेठी में जो कारखाने यहां बंद हुए उनको शुरु कर अमेठी को विकास के रास्ते पर ले जायेंगे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व मुख्यमंत्री राजस्थान और अमेठी लोकसभा चुनाव पर्यवेक्षक अशोक गहलोत के साथ अमेठी संसदीय क्षेत्र प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा, अमेठी लोकसभा मीडिया कोआर्डिनेटर प्रवक्ता अंशू अवस्थी, जिला प्रवक्ता अनिल सिंह मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ में घर खरीदने का सपना देख रहे हैं… एलडीए देगा कुछ अच्छे विकल्प, 12 प्रतिशत दाम घटेंगे

लखनऊ:  अगर आप राजधानी लखनऊ में आशियाने का सपना देख रहे हैं, तो एलडीए कुछ ...