Breaking News

हॉट एंड बोल्ड लुक में नजर आई पूजा बैनर्जी, देखते रह गए लोग

पूजा बैनर्जी ना सिर्फ टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं बल्कि उनकी गिनती हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस में भी की जाती है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव ये एक्ट्रेस भले ही ज्यादा टीवी सीरियल का हिस्सा नहीं रहीं इसके बावजूद उन्हें उनके निभाए दमदार किरदारों से अलग पहचान मिली.

मस्जिद में तोड़फोड़ के दोषियों को बचा रही है बांदा पुलिस- शाहनवाज़ आलम

खासतौर से पार्वती बनकर पूजा ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई लेकिन इंस्टाग्राम पर उनका बोल्ड लुक भी लोगों की निगाहों को सुकून पहुंचा देता है.

पूजा बैनर्जी

काली मोनोकिनी पहने पूजा ने ऐसे पोज दिए कि देखने वाले भी मदहोश हो गए. इससे पहले भी पूजा कुछ ऐसे ही कातिलाना अंदाज में दिखी थीं. वन साइड ऑफ शॉल्डर वाले गाउन में पूजा ने कयामत ही ला दी थी.

पूजा बैनर्जी को लोग शुरुआत से ही काफी पसंद करते हैं यही वजह है कि उनकी बोल्डनेस के भी वो दीवाने हैं तभी तो सोशल मीडिया पर उनकी हर पोस्ट वायरल होने में देर नहीं लगाती तो वहीं इस पर कमेंट कर फैंस भी तारीफ करने में कोई कंजूसी नहीं करते.

लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें पार्वती का ये पू वाला अंदाज नहीं भाता. आज भी उनके कई फैंस ऐसे हैं जो उन्हें पार्वती वाले अवतार में ही देखना पसंद करते हैं और उनके बोल्ड लुक से परहेज.

पूजा बैनर्जी अपने बोल्ड लुक के लिए काफी फेमस हैं और इसका गवाह है उनका इंस्टाग्राम. जिसमें वो हुस्न के जलवे खूब दिखाती हैं. कभी बिकिनी पहन पूल में उतर जाती हैं तो कभी बोल्ड ड्रेस में कर देती हैं हद पार. कुछ दिन पहले ही पूजा का ये लुक जमकर वायरल हुआ था.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...