Breaking News

कोरोना काल में गोलोकवासी हुए पत्रकारों को दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

लखनऊ। महामारी कोविड-19 संक्रमित होकर मारे गए पत्रकारों को श्रद्धांजलि दी गई। दारुलशफा स्थित सहकार भारती के कार्यलय में राष्ट्रीय एकता मिशन की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में उन पत्रकारों के परिजनों को सरकार की ओर से आर्थिक मदद दिए जाने की मांग की गई। इस मौके पर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. हरमेश सिंह चौहान ने कहा कि आज संगठन पत्रकारों के निधन से बहुत दुखी है, इनकी मृत्यु कैसे हुई, तो हर कोई यही जवाब देता है कि उन्हें सही समय मेडिकल सुविधाएं नही मिली। ओर न ही उनका बेहतर इलाज हो सका। उन्होंने कहा कि संगठन द्वारा राज्य सरकार को पूरी सच्चाई बताते हुए एक पत्र लिखकर दिया जायेगा और आर्थिक रूप से परेशान रहने वाले पत्रकार को मदद दिलाने के लिए प्रयास करेगा।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपजा के जिला अध्यक्ष भारत सिंह ने उन पत्रकारों के जीवन पर संक्षिप्त परिचय दिया। उन्होंने बताया कि दैनिक प्रभात प्रमोद कुमार सिंह, दूरदर्शन के कैमरामैन योगेश तरुण सिसौदिया, जी न्यूज के विक्रम जोशी, जनवार्ता न्यूज एजेंसी के बलभद्र सिंह चौहान आजतक के नीलांशु शुक्ल, पीटीआई के अमृत मोहन, दैनिक आज के प्रणवीर प्रताप सिंह भदौरिया, हिंदुस्थान समाचार फीचर के ऋषि कपूर, लाइव टुडे के मनोज पांडेय, जी न्यूज के मनोज मिश्रा के अलावा राजीव केतन, राकेश चतुर्वेदी, अंजनी निगम, रोहित श्रीवास्तव, शफीकुर्रहमान, रज्जन लाल का जीवन वैश्विक महामारी ने समाप्त कर दिया। ये वास्तव में कोरोना योद्धा थे। जिन्होंने फ्रंट लाइन में रहकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया।

Loading...

इस मौके पर सतीश दीक्षित, सुरेन्द्र चौहान, डॉ. देवब्रत मिश्र, तरुणेश, सुरेश तिवारी, अरुणेश, संतोष सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे। उपस्थित लोगों ने कार्यक्रम के प्रारम्भ में दो मिनट का मौन रखकर सभी पत्रकारों की श्रंद्धांजलि दी।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जनवरी 2021 में 10 दिनों की ऑनलाइन वर्कशॉप

गोरखपुर। शहीद नगर चौरी चौरा के नगर पंचायत मुन्डेरा बाजार निवासी एवं काशी हिंदू विश्वविद्यालय ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *