Breaking News

शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीर, देख उड़े लोगो के होश

नाया कपूर उन स्टार किड्स में शामिल हैं। जिनकी बॉलीवुड में एंट्री के बिना ही लंबी फैन फॉलोइंग है। वजह है उनका हॉट लुक। बोल्ड बिकिनी से लेकर लहंगे तक में शनाया अक्सर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम पेज पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमे वो सफेद रंग के टाइट फिटिंग कपड़ों को पहने रेडी हैं। लक्जरी लेबल वैलेंटिनो से लिए गए इस आउटफिट की डिजाइन कमाल की है। जिसमे वो आसानी से स्लिम फिगर को फ्लांट कर रही हैं। जूल नेकलाइन के साथ फुल स्लीव डिजाइन की व्हाइट ड्रेस पर कमर पर कट बना है। जो बैक से इसे क्रॉप टॉप और स्कर्ट वाला लुक दे रहा है। वहीं फ्रंट में बस्ट एरिया पर जुड़ा है। वहीं सिल्वर वर्क इस सिंपल सी ड्रेस को खूबसूरत बना रहा है।

फ्लोर लेंथ डिजाइन के गाउन को शनाया के ग्रेसफुल तरीके से कैरी किया है। जिसमे डार्क रेड लिपस्टिक के साथ ही साइड स्विफ्ट बन शामिल है। सॉफ्ट स्मोकी आईज और डायमंड ईयररिंग्स पूरे लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

जिसे उनके चाहने वाले काफी पसंद करते हैं। वहीं बात जब स्टाइल की आती है तो वो बोल्ड अंदाज से पूरी लाइमलाइट चुरा लेती हैं। लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद आप भी कुछ ऐसा ही सोचने लगेंगे।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...