Breaking News

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी गिरफ्तार, वजह जानकर लोग हुए हैरान

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी को गिरफ्तार किया गया है।रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व मंत्री ने शहबाज सरकार पर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान को गिरफ्तार करने की साजिश रचने का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद पीटीआई के उपाध्यक्ष को पाकिस्तान की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चौधरी को बुधवार सुबह उनके घर से गिरफ्तार किया गया है।

PTI नेता फारुख हबीब ने चौधरी की गिरफ्तारी की पुष्टि की। हबीब ने आज सुबह एक ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें कहा गया, “फवाद चौधरी को पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है। आयातित सरकार पागल हो गई है।” कई अन्य पीटीआई नेताओं ने भी चौधरी की गिरफ्तारी की निंदा की है।

इस्लामाबाद पुलिस सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि चौधरी को लाहौर में ठोकर नियाज बेग के पास उनके आवास से गिरफ्तार किया गया। जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने आगे खुलासा किया कि चौधरी को इस्लामाबाद ले जाया जाएगा। गिरफ्तारी की निंदा करते हुए पीटीआई सिंध के राष्ट्रपति ने कहा, “पाकिस्तान एक अराजक राज्य बन गया है।”

चौधरी की गिरफ्तारी पीटीआई कार्यकर्ताओं की भीड़ के बीच हुई है, जो उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पार्टी अध्यक्ष इमरान खान के घर पहुंचे थे। इस्लामाबाद पुलिस ने फवाद चौधरी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।  बताया कि चुनाव आयोग के सचिव उमर हमीद की शिकायत पर कल रात इस्लामाबाद के कोहसर पुलिस थाने में चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

About News Room lko

Check Also

जेनिन कैंप में भड़की हिंसा 9 लोगों की मौत कई घायल, इजरायल ने दागे आंसू गैस के गोले

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिलिस्तीन के जेनिन कैंप में गुरुवार को भड़की ...