Breaking News

फार्मासिस्ट ने फांसी लगा की आत्महत्या, अस्पताल के शौचालय में लटका मिला शव

औरैया। जिले के बेला क्षेत्र के ग्राम पुर्वा सुजान में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात एक फार्मासिस्ट राजेश कुमार वर्मा ने अस्पताल के शौचालय में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

देश में अमृतकाल, बजट से मालामाल या बुरे होंगे हाल

घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। परिजन भी वहां पर मौजूद हैं। जिनका रो-रोकर हाल बेहाल हो रहा है।

फार्मासिस्ट राजेश कुमार वर्मा

पुलिस सूत्रों ने बुधवार देर रात्रि यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कन्नौज जिले के कस्बा तिर्वा के मोहल्ला आंबेडकर नगर निवासी राजेश कुमार वर्मा पुत्र महिपाल सिंह औरैया जिले के बेला क्षेत्र के गांव पुर्वा सुजान स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में फार्मासिस्ट के पद पर तैनात था। जिनके द्वारा आज देर शाम अस्पताल परिसर स्थित आवास के शौचालय में रस्सी के सहारे फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी।

बताया गया घटना की जानकारी शाम को तब हुई जब मृतक फार्मासिस्ट के भाई प्रवीण कुमार ने बात करने को फोन किया पर वह नहीं उठा। जिसके बाद वह पीएचसी पहुंचे तो अस्पताल का चैनल बंद था और अंदर से ताला पड़ा था।

आरआरआर : गोल्डन ग्लोब से ऑस्कर तक

बताया कि ताला तोड़कर वह लोग अंदर घुसे तो देखा कि शौचालय में राजेश का शव फांसी के फंदे से लटक रहा था। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व परिजनों को दी गयी।

घटना की जानकारी होते ही रोते बिलखते परिजन व रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच गए। पत्नी ऊषा, बेटा गोलू और 12 वर्षीय बेटी खुशी का रो रोकर बुरा हाल था। परिजन व रिश्तेदारों ने आरोप लगाया कि सीएचसी बिधूना में तैनात एक स्वास्थ्य कर्मी द्वारा राजेश को ड्यूटी के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा था। उसकी दिन व रात दोनों टाइम ड्यूटी लगाई जा रही थी। जिस कारण वह अवसाद में रहते थे। उन्होंने इसीलिए खुदकुशी की। एएसपी शिष्यपाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में मिले तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे में यात्रियों को अनावश्यक लम्बी कतार से बचाने के लिए मोबाइल से टिकट प्राप्त करने की व्यवस्था लागू

लखनऊ। रेल यात्रियों की सुविधा को उन्नयन किये जाने की दिशा में पूर्वाेत्तर रेलवे लखनऊ ...