Breaking News

सैनिकों के साथ दिवाली मनाएंगे पीएम मोदी, उत्तराखंड दौरे से पहले बदरीनाथ पहुंचे सीएम धामी

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचे बद्रीनाथ पीएम के आगमन से पहले बद्रीनाथ में चल रहें निर्माण कार्यों का सीएम धामी ने लिया जायजा अधिकारियो से पीएम मोदी के बद्रीनाथ दौरे क़ो लेकर सीएम ने ली पूरी जानकारी आपको बता दे 21 अक्टूबर क़ो पीएम मोदी केदारनाथ के बाद बद्रीनाथ पहुंच रहें हैं।

उन्होंने कहा कि धाम के मास्टर प्लान पर तेज़ी से काम चल रहा है और इसको पूरा करने का लक्ष्य दिसंबर 2023 रखा है।सीएम धामी ने पीएम मोदी के दौरे से पहले प्रशासन को जरूरी टिप्स भी दिए। सीएम धामी ने तीर्थ यात्रियों से बातकर धाम में सुविधाओं के बारे में भी जानकारी जुटाई।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 अक्तूबर को केदारनाथ और बदरीनाथ धाम के दर्शन करेंगे।

पीएमओ से राज्य सरकार को मोदी के दौरे का अधिकृत कार्यक्रम मिल गया है। बदरीनाथ धाम में हो रहे निर्माण कार्यों की सीएम धामी ने जानकारी भी जुटाई। उन्हाेंने निर्माण एजेंसी को तेजी के साथ निर्माण कार्यों को पूरी गुणवत्ता के साथ तय समय पर पूरा करने के सख्त निर्देश भी दिए हैं।
 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21 अक्तूबर को बदरीनाथ में रात्रि विश्राम करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से शासन को उनके आगमन का कार्यक्रम मिल गया है। उसी हिसाब से सरकार ने तैयारी भी तेज कर दी है।

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...