Breaking News

पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश

रायबरेली। STF लखनऊ व गदागंज पुलिस की संयुक्त टीम ने 25 हजार के इनामी अभियुक्त समेत तीन बदमाशों को दबोचा है। अभियुक्तों के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल व एक तमंचा एक कारतूस बरामद हुए हैं। इनामी बदमाश पर जिले के अलावा लखनऊ में भी हत्या का एक मामला दर्ज है।

Sp Sujata singh ने बताया

पुलिस अधीक्षक कार्यालय स्थित किरण हाल में पत्रकार वार्ता के दौरान घटना का खुलासा करती एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि एसटीएफ टीम के मुख्य आरक्षी अशोक कुमार गुप्ता, अशोक राजपूत, कौशलेंद्र प्रताप, एसओ गदागंज रवींद्र सोनकर आदि की टीम ने बुधवार रात गदागंज थाना क्षेत्र के महामाया नगर के पास बाइक सवार तीन संदिग्ध को दबोचा।तलाशी के दौरान इनके पास से एक तमंचा व एक कारतूस  बरामद हुआ है।

STF लखनऊ व गदागंज पुलिस की संयुक्त टीम

एसपी ने बताया कि पकडे़ गए मुख्य आरोपी अनिल कुमार दुबे पर 25 हजार का इनाम घोषित है। वह अमेठी जिले के संग्रामपुर का रहने वाला है। एसपी ने बताया कि अनिल के खिलाफ हत्या सहित कई मामले रायबरेली के अलावा लखनऊ में दर्ज हैं। सदर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन चौराहा चक दौलताबाद निवासी सुभाष कश्यप के खिलाफ भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। तीसरा आरोपी आशुतोष तिवारी नरिया थाना अंतू जिला प्रतापगढ़ का रहने वाला है।

Loading...
रत्नेश मिश्रा
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जघन्य वारदात, उप्र के Fatehpur में भी रेप पीड़िता को जिंदा जलाया

उन्नाव में दरिंदगी की खबरें अभी तक ताजा हैं क‍ि आज पड़ोसी जनपद फतेहपुर से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *