Breaking News

…जब महारानी एलिजाबेथ II के ताबूत के सामने अचानक गिरा रॉयल गार्ड, जमकर वायरल हो रहा ये विडियो

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के अंतिम संस्कार का कार्यक्रम जारी है।उनका ताबूत लंदन आ चुका है। जब महारानी एलिजाबेथ द्वितीय वेस्टमिंस्टर हॉल में लेटी थीं, तभी कुछ अजीब हुआ। उसके शरीर के पास खड़ा एक दल का गार्ड गिर गया और जमीन पर गिर गया।

महारानी का शव 14 सितंबर को स्कॉटलैंड के बाल्मोरल कैसल से लंदन के बकिंघम पैलेस लाया गया था। इसके बाद वेस्टमिंस्टर हॉल में रखा गया था। यह गार्ड उनके ताबूत के पास ड्यूटी दे रहा था। बताया गया कि यह एक बुजुर्ग गार्ड है जो स्वास्थ्य कारणों के चलते अचानक गिर गया और वह लंबे समय से वहां खड़ा भी था।

वायरल वीडियो में काले रंग की वर्दी पहने गार्ड को पहली बार कैटाफाल्क पर अपनी स्थिति से ठोकर खाते हुए दिखाई दे रहा है, एक ऊंचा मंच जहां रानी का ताबूत रखा गया है।

वह अस्थिर रूप से हिलता है, एक पल के लिए मंच से उतरता है, फिर वापस उठता है और अपनी जगह लेता है। भीड़ तभी हांफने लगती है जब वह अचानक आगे गिर जाता है और थोड़ी देर बाद जमीन पर आमने-सामने उतरता है।

जैसे ही उसकी टोपी उतरी, दो आदमी उसकी मदद के लिए दौड़े, जिससे उसका सिर सफेद हो गया। जैसा कि पुलिस और अन्य लोगों ने जवाब दिया,  जो समारोह का लाइव-स्ट्रीमिंग कर रहा था, को कुछ समय के लिए इसके प्रसारण को बाधित करना पड़ा।ब्रिटिश मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गार्ड बुजुर्ग था और उसकी उम्र ज्यादा थी।  इस घटना के बाद महारानी के अंतिम संस्कार में लगे गार्ड्स की ड्यूटी लगातार बदलने के आदेश दिए गए हैं।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्‍तान की राजनीति में आया नया भूचाल, मरियम नवाज का गंदा वीडियो बनवाना चाहती थीं बुशरा बीबी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पाकिस्तान में इन दिनों लीक हुए ऑडियो की ...